IPL 2020: अगले साल रविचंद्रन अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए नहीं खेलेंगे, दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा

IPL 2020: अगले साल रविचंद्रन अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए नहीं खेलेंगे, दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा

नई दिल्ली:

जैसी चर्चा थी, ठीक वैसा ही हुआ है. और पिछले सेशन में किंग्स इलेवन पंजाब (kings XI Punjab) की कप्तानी करने वाले रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) इंडियन प्रीमियर लीग (IPl 2020) में अब पंजाब के लिए खेले दिखाई नहीं पड़ेंगे. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने ट्रेड विंडो के जरिए अब उन्हें अपने पाले में ले लिया है.  जी हां, दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें खरीद लिया है. हालांकि, अभी रकम का खुलासा नहीं हो सका है कि दिल्ली ने पंजाब को कितने पैसे देकर अश्विन को खरीदा. 

यह भी पढ़ें:  रोहित शर्मा ने खोला अपने लंबे छक्कों का राज, खुद Rohit के मुंह से सुनिए, VIDEO

बता दें कि आर. अश्विन ने 28 मैचों में पंजाब की कप्तानी की. इसमें उन्हें 12 मैचों में जीत मिली, जबकि 16 मैचों में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा. अश्विन आईपीएल इतिहास के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं. 

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN 2nd T20I: Mahmudullah ने गिनवाए राजकोट में दूसरे टी20 में मिली हार के कारण

अश्विन ने साल 2009 के संस्करण से अपना आईपीएल का करियर शुरू कर किया था. तब से लेकर अश्विन 139 मैचों में 6.79 के इकॉनमी रेट से कुल 125 विकेट चटका चुके हैं. अश्विन का इकॉनमी रनरेट उनकी गेंदबाजी के बारे में सबकुछ बयां करने के लिए काफी है. यह सही है कि वह विकेट टेकर न हों, लेकिन जब बात रनों पर अंकुश लगाने की आती है, तो बड़े से बड़े बल्लेबाजों के लिए उनके खिलाफ खुलकर रन निकालना आसान नहीं होता. 

VIDEO:  हालिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बहरहाल, अभी यह साफ नहीं है कि आर. अश्विन दिल्ली की कप्तानी करेंगे या फिर श्रेयस अय्यर ही टीम की कमान संभालेंगे.