IPL 2020: सुरेश रैना को मिस कर रहे हैं जोंटी रोड्स, बोले- मुझे गलत मत समझे लेकिन...'

IPL 2020: मिस्टर आईपीएल यानि सुरेश रैना (Mr IPL Suresh Raina) को पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) मिस कर कर रहे हैं. इस बात की जानकारी रोड़्स ने ट्वीट के जरिए दी है

IPL 2020: सुरेश रैना को मिस कर रहे हैं जोंटी रोड्स, बोले- मुझे गलत मत समझे लेकिन...'

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट से सुरेश रैना का नाम हटाया

खास बातें

  • सुरेश रैना को मिस कर रहे हैं जोंटी रोड्स
  • ट्वीट करके कही अपनी दिल की बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

IPL 2020: मिस्टर आईपीएल यानि सुरेश रैना (Mr IPL Suresh Raina) को पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) मिस कर कर रहे हैं. इस बात की जानकारी रोड़्स ने ट्वीट के जरिए दी है. दरअसल एक फैन के द्वारा पूछे गए सवाल पर जोंटी ने अपना रिक्शन दिया और रैना को मिस करने की बात रही है. गौरतलब है कि  निजी कारणों के चलते सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपना नाम आईपीएल 2020 (IPL 2020) से वापस ले लिया और भारत वापस लौट आए. वहीं आईपीएल में सीएसके (IPL 2020) का बुरा दौर शुरू हुआ और लगातार 2 मैचों में हार झेलनी पड़ी, जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने रैना की सीएसके में वापसी को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड चलाने लगे.  एक फैन ने रोड्स से रैना को मिस करने को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि. टयकिनन मैं आईपीएल में रैना को मिस कर रहा हूं, मिस्टर आईपीएल के बिना यह आईपीएल फीका जरूर है, लेकिन आप मुझे गलत नहीं समझे, आईपीएल IPL युवा भारतीय सितारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर देता रहता है; लेकिन हां, मुझे उसे खेलते हुए देखना मिस कर रहा हूं.

बता दें कि सीएसके के सीईयो ने रैना की वापसी इस आईपीएल (IPL) में होगी ना नहीं उस पर बयान दिया और कहा कि रैना का आईपीएल से वापस जाना उनका निजी फैसला है और हम उसका सम्मान करेत हैं. सीएसके रैना की वापसी की ओर नहीं देख रही है. सीएसके सीईयो के इस बयान के बाद रैना के फैन्स के लिए बुरी खबर आई, जब सीएसके की टीम से उनना नाम हटा लिया गया. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट से रैना का नाम हटा दिया है. इसका सीधा सा मतलब ये है कि अब रैना सीएसके के फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. 

वैसे रैना इन सबसे दूर माता बैष्णो देवी के दर्शन के लिए कटरा गए थे, रैना ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर भी शेयर की है. अब जब रैना को लेकर यह खबर सामने आई है तो फैन्स यकीनन निराश हुए हैं. बता दें कि रैना के रिश्तेदार की भी हत्या पंजाब में कर दी गई थी, जिसके बाद रैना ने एक बयान भी दिया था और कहा था कि इस समय उनका परिवार के साथ रहना काफी अहम है. मिस्टर आईपीएल ने सीएशके के साथ किसी तरह के हुए विवाद वाली खबर को भी बकवास बताया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 में सीएसके ने 3 मैच खेले हैं जिसमें दो मैच में हार का स्वाद चखना पड़ा है. आपको बता दें कि सीएसके ने टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हरा दिया था.  अब सीएसके का अगला मैच 2 अक्टूबर को होगा.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​