NDTV Khabar

IPL 2020: 15.5 करोड़ में ब‍िके Pat Cummins को KKR के कोच Brendon McCullum ने दी यह मजाक‍िया सलाह..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2020: 15.5 करोड़ में ब‍िके Pat Cummins को KKR के कोच Brendon McCullum ने दी यह मजाक‍िया सलाह..

Brendon McCullum इस समय कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के चीफ कोच हैं

खास बातें

  1. केकेआर ने 15.5 करोड़ में खरीदा है कम‍िंस को
  2. केकेआर टीम के कोच हैं न्‍यूजीलैंड के मैक्‍कुलम
  3. कोच ने दी कम‍िंस को न्‍यूजीलैंड सीरीज से ब्रेक लेने की सलाह

इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग (IPL)के 2020 सीजन के ल‍िए हुए नीलामी में ऑस्‍ट्रेल‍ियाई तेज गेंदबाज पैट कम‍िंस (Pat Cummins) पर जमकर बोली लगी. आख‍िरकार उन्‍हें बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइडर्स टीम ने 15.5 करोड़ रुपये की भारीभरकम राश‍ि में खरीदा. कम‍िंस पहले भी केकेआर टीम के सदस्‍य रह चुके हैं. एक तरह से उनके ल‍िए यह केकेआर में वापसी ही है. केकेआर फ्रेंचाइजी ने एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है ज‍िसमें कम‍िंस इस फ्रेंचाइजी में वापसी करने के बारे में बात कर रहे हैं. इस ऑस्‍ट्रेल‍ियाई तेज गेंदबाज ने कहा क‍ि वे केकेआर में वापस लौटते हुए खुश हैं. केकेआर टीम के मुख्‍य कोच न्‍यूजीलैंड के पूर्व क्र‍िकेटर ब्रेंडन मैक्‍कुलम (Brendon McCullum) हैं (Pat Cummins gets advice from Brendon McCullum).

आईपीएल की नीलामी के बाद मैक्‍कुलम (Brendon McCullum) ने कम‍िंस की वापसी का स्‍वागत क‍िया और मजाक‍िया सलाह भी दे डाली. यह 'मजाक‍िया' सलाह न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ टेस्‍ट सीरीज से ब्रेक लेने के बारे में है ताक‍ि वे आईपीएल 2020 के ल‍िए तरोताजा रह सकें.


IPL Auction में बड़ी कीमत म‍िलने का Shimron Hetmyer ने यूं मनाया जश्‍न, देखें VIDEO

गौरतलब है क‍ि ऑस्‍ट्रेल‍िया और न्‍यूजीलैंड के बीच इस समय तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है ज‍िसमें कम‍िंस की अगुवाई वाली ऑस्‍ट्रेल‍ियाई गेंदबाजी के आगे न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. सीरीज के पहले टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम ने न्‍यूजीलैंड को 296 रन से पराज‍ित क‍िया था. दूसरा टेस्‍ट मेलबर्न में 26 द‍िसंबर से खेला जाना है. बहरहाल बात अब केकेआर के कोच मैक्‍कुलम की पैट कम‍िंस की सलाह की. कम‍िंस की केकेआर टीम में वापसी का स्‍वागत करते हुए मैक्‍कुलनम ने ट्वीट क‍िया, 'दो असाधारण प्‍लेयर केकेआर में लौटेंगे. इयोन (मोर्गन)का म‍िड‍िल आर्डर गेम और लीडरश‍िप से द‍िनेश कार्त‍िक को मदद म‍िलेगी. खेल के बेहतरीन तेज गेंदबाज पैट कम‍िंस भी हैं, मेरी राय में वे इस साल के सर्वश्रेष्‍ठ ख‍िलाड़ी रहे हैं.' 'बाज' के नाम से पॉपुलर मैक्‍कुलम इसके बाद चुटकी लेने से नहीं चूके.

नीलामी में ब‍िना ब‍िके रह गए ब‍िग ब्रदर यूसुफ पठान के ल‍िए Irfan Pathan का खास मैसेज..

टिप्पणियां

उन्‍होंने एक दूसरे ट्वीट में कम‍िंस को ल‍िखा, 'मुझे लगता है क‍ि तुम्‍हें न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ सीरीज के शेष मैचों से रेस्‍ट लेना चाह‍िए ताक‍ि आईपीएल के ल‍िए पूरी तरह से बेहतरीन कंडीशन में तरोताजा रह सको.' न्‍यूजीलैंड के पूर्व क्र‍िकेटर मैक्‍कुलम ने अपने इस ट्वीट के साथ स्‍माइली भी लगाई है. उनके इस मजाक‍िया ट्वीट के मायने यह हैं क‍ि कम‍िंस रेस्‍ट ले लें ताक‍ि पहले ही सीरीज में प‍िछड़ रही न्‍यूजीलैंड टीम और खराब स्‍थ‍ित‍ि से बच जाए. मैक्‍कुलम के इस ट्वीट का पैट कम‍िंस ने भी स्‍माइली बनाकर जवाब द‍िया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement