IPL 2020: एमएस धोनी के फॉर्म हाउस के पास बढ़ायी गई पुलिस सुरक्षा क्योंकि..

IPL 2020: रांची पुलिस के एक अधिकारी ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि धोनी के फॉर्म हाउस के बाहर पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है. हम मकान के आस-पास संदिग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखे हुए हैं.  वहीं, किसी अप्रत्याशित बात से निपटने के लिए एक टीम को उनके मकान से कुछ दूरी पर रिजर्व में रखा गया है.

IPL 2020: एमएस धोनी के फॉर्म हाउस के पास बढ़ायी गई पुलिस सुरक्षा क्योंकि..

IPL 2020: एमएस धोनी आईपीएल में अभी तक रंग नहीं जमा सके हैं

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के रांची स्थित फॉर्म हाउस/निवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अब जबकि एमएस (MS Dhoni) यूएई में अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं, तो वहीं उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा रांची स्थित फॉर्म हाउस में है. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी पांच साल की बेटी को रेप की धमकी दी गई थी, जिसकी तमाम लोगों ने बहुत ही कड़े शब्दों में आलचोना की थी. अब जबकि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अच्छा नहीं कर रही है, तो कुछ तथा-कथित प्रशंसकों ने एमएस धोनी के इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले अपने संन्यास को लेकर किए आखिरी पोस्ट पर ही इन लोगों ने बहुत ही भद्दे और घृणित कमेंट किए. इन कमेंटों में उनकी पांच साल की बेटी से रेप से जुड़ा घृणित कमेंट भी था. 

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे यशस्वी जयसवाल को ट्रोल करने वाले को आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

बहुत से पूर्व क्रिकेटरों ने इस तरह की बातों को घृणित और गंदे दिमाग की सोच बताते हुए कहा कि खिलाड़ियों के परिवार को कभी भी नहीं घसीटा जाना चाहिए. इसी बीच पुलिस ने पुष्टि की है कि धोनी के फॉर्म हाउस के बाद पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है. यहां तक कि संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के लिए सादी वर्दी में भी पुलिस तैनात की गई है. वहीं, साइबर सेल इस बात का पता लगाने में जुटी है कि किन लोगों ने इतने भद्दे कमेंट किए. उम्मीद है कि इन लोगों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर इन्हें सही जगह भेजेगी!! 

यह भी पढ़ें: चेन्नई को हराने के बाद कोहली ने MS Dhoni को गले से लगाया, देखें पूरा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रांची पुलिस के एक अधिकारी ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि धोनी के फॉर्म हाउस के बाहर पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है. हम मकान के आस-पास संदिग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखे हुए हैं.  वहीं, किसी अप्रत्याशित बात से निपटने के लिए एक टीम को उनके मकान से कुछ दूरी पर रिजर्व में रखा गया है. वहीं, झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजय नाथ शहदेव ने इस तरह की हरकतों की तीखी आलोचना की है. उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि क्रिकेट को सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के रूप में लेना चाहिए, लेकिन लोग इसके पार जा रहे हैं.  

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​