IPL 2020: UAE पहुंचकर KXIP के खिलाड़ियों से नहीं मिल पाईं प्रीति जिंटा, तो होटल के कमरे से दिया संदेश..देखें Video

IPL 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की सह- मालकिन प्रीति जिंटा (Priety Zinta) यूएई (UAE) पहुंच गई हैं, लेकिन अपने टीम के खिलाड़ियों से नहीं मिल पाईं हैं. आईपीएल 2020 में पंजाब की टीम का पहला मैच 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होना है.

IPL 2020: UAE पहुंचकर KXIP के खिलाड़ियों से नहीं मिल पाईं प्रीति जिंटा, तो होटल के कमरे से दिया संदेश..देखें Video

UAE पहुंचकर KXIP के खिलाड़ियों से नहीं मिल पाईं प्रीति जिंटा

खास बातें

  • यूएई पहुंचकर प्रीति जिंटा ने टीम के खिलाड़ियों को दिया संदेश
  • प्रीति जिंटा बोलीं- सब पर सोशल मीडिया के माध्यम से नजर रख रहीं हू
  • आईपीएल 2020 में पहला मैच पंजाब का दिल्ली से

IPL 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की सह- मालकिन प्रीति जिंटा (Priety Zinta) यूएई (UAE) पहुंच गई हैं, लेकिन अपने टीम के खिलाड़ियों से नहीं मिल पाईं हैं. दरअसल यूएई पहुंचते ही प्रीति जिंटा ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है, अब 6 दिन के बाद ही वो अपने टीम के खिलाड़ियों से मिवल पाईंगी. ऐसे में टीम की मालकिन ने अपने खिलाड़ियों को वीडियो के जरिए संदेश दिया है. प्रीति के संदेश को किंग्स इलेवन पंजाब के ट्विटर पर शेयर किया गया है. उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि, सड्डी टीम, मैं बस कहना चाहती हूं कि आप सभी शानदार लग रहे हैं, मैं सोशल मीडिया पर सभी को फॉलो करती हूं और देख रहीं हूं कितनी मेहनत आप लोग कर रहे हैं. मैं जल्द ही क्वारंटीन से बाहर निकलकर बायो बबल में आने के लिए उत्साहित हूं.'

प्रीति जिंटा के इस वीडियो संदेश को कमेंट्स और लाइक भी मिल रहे हैं. पंजाब की टीम आईपीएल का खिताब एक बार भी नहीं जीत पाई है, हालांकि पंजाब की टीम एक बार रनरअप जरूर रही है. 2014 में पंजाब आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी, 2019 में टीम छठे नंबर पर रही थी. गौरतलब है कि आईपीएल के पहले सीजन में पंजाब सेमीफाइनल तक पहुंचने में सफल रही है.

बता दें कि इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी केएल राहुल (KL Rahul) करने वाले हैं. पिछले सीजन में पंजाब की कप्तानी अश्विन ने की थी. केएल राहुल की कप्तानी में पंजाब की टीम पहली बार खिताब जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी. टूर्नामेंट में पंजाब की टीम का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से 20 सितंबर को होना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद 14 सितंबर को पंजाब विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. किंग्स इलेवन पंजाब के पास ग्लैन मैक्सवेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं जिससे टीम को काफी उम्मीदें हैं. 2014 में यूएई में खेले गए मैचों में मैक्सवेल ने शानदार परफॉर्मेंस किया था. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.