IPL 2020: चेन्नई को हराने के बाद जमकर नाचे पृथ्वी शॉ, बार-बार देखा जा रहा है Video

CSK Vs DC: सीएसके के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने शानदार बल्लेबाजी की और 64 रन बनाकर टीम के स्कोर को 175 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई

IPL 2020: चेन्नई को हराने के बाद जमकर नाचे पृथ्वी शॉ, बार-बार देखा जा रहा है Video

IPL 2020: चेन्नई को हराने के बाद जमकर नाचे पृथ्वी शॉ, बार-बार देखा जा रहा है Video

CSK Vs DC: सीएसके के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने शानदार बल्लेबाजी की और 64 रन बनाकर टीम के स्कोर को 175 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई. पृथ्वी को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गए. शॉ ने 64 रनों की पारी खेली थी और अपने आईपीएल करियर (IPL) का पांचवां अर्धशतक जमाया. शॉ और धवन ने पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की, जिसके कारण ही आखिर में दिल्ली 3 विकेट पर 175 रन बना पाने में सफल रहे. चेन्नई को हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) टीम के खिलाड़ियों ने होटल में जाकर जमकर मस्ती थी, ओपनर धवन और शॉ ने मिलकर विजयी केक काटा. केट काटने के बाद मैन ऑफ द मैच पृथ्वी जमकर डांस करते हुए दिखे. सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स ने वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

चेन्नई के खिलाफ मैच में शॉ ने अर्धशतकीय पारी खेलकर एक खास रिकॉर्ड भी बना दिया. आईपीएल में शॉ़ 21 साल की उम्र से पहले सबसे ज्यादा 50 या उससे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. पृ्थ्वी से आगे सिर्फ रिषभ पंत हैं जिन्होंने 21 साल की उम्र होने से पहले तक आईपीएल में कुल 9 बार 50 या उससे ज्यादा रन की पारी खेलने का रिकॉर्ड बनाया है. 

वैसे, पृथ्वी ने ऐसा कर संजू सैमसन, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. इन तीन युवा बल्लेबाज ने 21 साल की उम्र के समय तक आईपीएल में 4 शतक जमाए हैं. इसके साथ-साथ पृथ्वी (Prithvi Shaw) ने अपने टी-20 करियर में 1000 रन भी पूरे कर लिए हैं. चेन्नई के खिलाफ मैच में पृथ्वी पीयूष चावला की गेंद पर एम एस धोनी (MS Dhoni) द्वारा स्टंप आउट कर लिए गए थे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com