IPL: युजवेंद्र चहल को मिला 'Purple Cap', तो मंगेतर धनश्री ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'My Love तुम्हें..'

IPL 2020: RR Vs RCB: कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvndra Chahal) के तीन विकेट की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने टास जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट पर 154 रन ही बनाने दिये. जिसके जवाब में कोहली की टीम ने पांच गेंद बाकी रहते दो विकेट पर 158 रन बनाकर जीत हासिल की

IPL: युजवेंद्र चहल को मिला 'Purple Cap', तो मंगेतर धनश्री ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'My Love तुम्हें..'

IPL: युजवेंद्र चहल को मिला 'Purple Cap', तो मंगेतर धनश्री ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'My Love..'

IPL 2020: RR Vs RCB: कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvndra Chahal) के तीन विकेट की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने टास जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट पर 154 रन ही बनाने दिये. जिसके जवाब में कोहली की टीम ने पांच गेंद बाकी रहते दो विकेट पर 158 रन बनाकर जीत हासिल की जो उसकी लगातार दूसरी जीत है. चहल अब टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. लेग स्पिनर के नाम अभ इस आईपीएल में 8 विकेट 4 मैच में हो गए हैं. चहल टूर्नामेंट में अबतक सबसे ज्यादा विकेट लेने के साथ ही पर्पल कैप (latest IPL Purple Cap list) पर कब्जा भी जमाया है. चहल को पर्पल कैप मिलने पर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने रिएक्ट किया है.

धनश्री ने इंस्टा स्टोरी पर चहल की तस्वीर शेयर की और साथ ही लिखा, 'चहल तुम और कामयाबी पाओ..मोर पावर टू-यू'. बता दें कि चहल के आईपीएल में परफॉर्मेंस को लेकर धनश्री सोशल मीडिया पर लगातार अपना रिएक्शन देती रहती हैं. हाल ही में धनश्री का बर्थडे था, चहल ने अपनी मंगेतर के बर्थडे पर उनके घर फूलों के गुलदस्ते को भिजवाया था, खुद धनश्री ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की थी. 

9gb26c2o

Yuzvendra Chahal fiance Dhanashree Verma Dance

पिछले तीन मैचों में बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) आखिरकार फार्म में लौटे और सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल के साथ दूसरे विकेट के लिये 99 रन की साझेदारी निभाकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से जीत दिलायी.

कोहली ने क्रीज पर अच्छा समय बिताने के बाद खुलकर खेलना शुरू किया, उन्होंने 53 गेंद में सात चौके और दो छक्के से नाबाद 72 रन बनाये. पडीक्कल (Devdutt Padikkal) ने 45 गेंद का सामना करते हुए 63 रन जमाये जिसमें छह चौके और एक छक्का जड़ा था, यह इंडियन प्रीमियर लीग में उनका तीसरा अर्धशतक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'इनपुट भाषा से भी'

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​