IPL 2020: राहुल तेवतिया ने जमाया 5 गेंद पर 5 छक्का तो युवराज सिंह को लगा डर, बोले- 'न भाई न..'

IPL 2020 के 9वें मैच में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने राजस्थान की पारी के 18वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी की और 5 गेंद पर 5 छक्के जमाए जिसमें 4 गेंद पर 4 लगातार छक्का शामिल रहा

IPL 2020: राहुल तेवतिया ने जमाया 5 गेंद पर 5 छक्का तो युवराज सिंह को लगा डर, बोले- 'न भाई न..'

IPL 2020 राहुल तेवतिया के तेवर देखकर डर गए युवराज सिंह

खास बातें

  • राजस्थान ने रोमांचक मैच में पंजाब को हराया
  • राहुल तेवतिया की आतिशी पारी, संजू सैमसन बने मैन ऑफ द मैच
  • राहुल तेवतिया के छक्के को देखकर युवराज सिंह ने किया ट्वीट

IPL 2020 के 9वें मैच में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने राजस्थान की पारी के 18वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी की और 5 गेंद पर 5 छक्के जमाए जिसमें 4 गेंद पर 4 लगातार छक्का शामिल रहा, 18वें ओवर में तेवतिया ने कमाल किया और शेल्डन कॉटरेल की ओवर में 5 छक्के जमाकर मैच को पूरी तरह से बदलकर रख दिया. तेवतिया के तेवर देखकर युवराज सिंह ने ट्वीट कियाय. युवी को तेवतिया की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लगा कि कहीं वो उनके द्वारा जमाए गए 6 गेंद पर 6 छक्के के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे. लेकिन जब एक गेंद पर तेवतिया छक्का नहीं जमा पाए तो युवी ने अपने ट्वीट में कहा, 'न भाई न, शुक्रिया एक बॉल मिस करने के लिए. क्या गेम खेला है आपने राजस्थान को इस शानदार जीत के लिए बधाई.' बता दें कि 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में युवी ने 6 गेंद पर 6 छक्का जमाने का ऐतिहासिक कमाल कर रखा है.

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की एक ओवर में पांच छक्कों से सजी आतिशी पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स (RR Vs KXIP) ने रविवार को यहां मयंक अग्रवाल के शतक से विशाल स्कोर खड़ा करने वाले किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का नया रिकार्ड बनाया.

रॉयल्स के सामने 224 रन का लक्ष्य था। उसे आखिरी तीन ओवरों में 51 रन चाहिए थे.बड़ा लक्ष्य हासिल करने के लिये मजबूत नींव रखने वाले संजू सैमसन (42 गेंदों पर 85 रन, चार चौके, सात छक्के) और कप्तान स्टीव स्मिथ (27 गेंदों पर 50, सात चौके, दो छक्का) पवेलियन में विराजमान थे. ऐसे में तेवेतिया (31 गेंदों पर 53 रन, सात छक्के) ने शेल्डन कोटरेल के पारी के 18वें ओवर में पांच छक्के लगाकर पूरे समीकरण ही बदल दिये। नये बल्लेबाज जोफ्रा आर्चर (तीन गेंद पर नाबाद 13) ने मोहम्मद शमी पर लगातार दो छक्के लगाये जबकि तेवतिया ने इसी ओवर में एक छक्के से अपना अर्धशतक पूरा किया। रॉयल्स ने 19.3 ओवर में छह विकेट पर 226 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​