IPL 2020: Rahul Tewatia का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'माफ करना दोस्तों..'

IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने जो कारनामा किया उसे आईपीएल के इतिहास (IPL History) में कभी नहीं भूलाया जा सकेगा

IPL 2020: Rahul Tewatia का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'माफ करना दोस्तों..'

Rahul Tewatia का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'माफ करना दोस्तों, मैं लेट हो गया..'

IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने जो कारनामा किया उसे आईपीएल के इतिहास (IPL History) में कभी नहीं भूलाया जा सकेगा. तेवतिया ने आखिर समय में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर राजस्थान (Rajathan Royals) को शानदार जीत दिलाई. उन्होंने मैच में शेलडन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जमाकर फैन्स का दिल जीत लिया और मैच भी राजस्थान की झोली में डाल दी. तेवतिया की पारी ने क्रिकेट पंडित से लेकर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. इस विस्फोटक पारी के बाद तेवतिया की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. यही कारण है कि साल 2018 के बाद पहली बार राजस्थान के इस खिलाड़ी ने ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है. ट्वीट में तेवतिया ने बड़े ही मजेदार अंदाज में लिखा, माफ करना, मुझे देर हो गई. तेवतिया के इस ट्वीट पर फैन्स को काफी रिएक्शन आ रहे हैं.

एक फैन ने ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'भाई आप मैच में भी देरी से आए थे लेकिन जब आए थे तो बहुत दुरुस्त आए थे'. इसके साथ-साथ कई फैन तेवतिया की तारीफ करते हुए मैसेज कर रहे हैं. एक समय तेवतिया के ट्विटर पर फैन फॉलोइंग की संख्या काफी कम थी लेकिन अब यह संख्या बड़ी तेजी से बढ़ रही है. 

बता दें कि तेवतिया की आतिशी पारी के बाद राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर अपना बोयो भी बदल लिया. राजस्थान ने ट्वीटर पर लिखा, 'साल 2020 राहुल तेवतिया के नाम से जाना जाए'. पंजाब के खिलाफ मैच के बाद राजस्थान के हर खिलाड़ियों ने उनकी जमकर तारीफ की थी. संजू ने तेवतिया के बारे में कहा कि, वह नेट्स पर काफी छक्के लगाते हैं और मैच में हमने यह देख लिया है. सैमसन ने कहा कि टीम मैनेजमेंट को पता था कि यदि वह पिच पर रूक जाए तो बाउंड्री की लाइन लगा देंगे. राहुल हरियाणा के फरीदाबाद के सिहि गांव के रहने वाले हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com