राहुल त्रिपाठी ने शाहरुख के रोमांटिक स्टाइल की उतारी नकल, तो किंग खान का यूं आया रिएक्शन

IPL 2020: KKR VS CSK: आईपीएल के 21वें मैच में केकेआर ने चेन्नई को 10 रन से हरा दिया. केकेआऱ की जीत में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गए.

राहुल त्रिपाठी ने शाहरुख के रोमांटिक स्टाइल की उतारी नकल, तो किंग खान का यूं आया रिएक्शन

राहुल त्रिपाठी ने शाहरुख के रोंमांटिक स्टाइल की उतारी नकल, तो किंग खान का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने के बाद राहुल ने की शाहरूख की नकल
  • किंग खान ने यूं किया रिएक्ट
  • राहुल ने सीएसके के खिलाफ खेली 81 रनों की पारी

IPL 2020: KKR VS CSK: आईपीएल के 21वें मैच में केकेआर ने चेन्नई को 10 रन से हरा दिया. केकेआऱ की जीत में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गए. राहुल ने शानदार 81 रनों का पारी खेली थी. अपनी पारी से राहुल त्रिपाठी ने टीम के मालिक शाहरूख खान का दिल जीत लिया. शाहरूख ने ट्वीट कर राहुल की तारीफ की और कहा कि, नाम तो सुना था काम तो उससे भी अच्छा है. इतना ही नहीं जब त्रिपाठी मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे जा रहे थे तो दर्शक दिर्घा से किंग खान शाहरूख (Shah Rukh Khan) 'राहुल नाम तो सुना होगा,' कहकर अपना रिएक्शन देते नजर आए. राहुल त्रिपाठी की पारी ने केकेआर (KKR) के फैन्स का भी दिल जीत लिया. बता दें कि बतौर ओपनर बल्लेबाजी करते हुए राहुल ने कमाल की पारी खेली और अपने आईपीएल करियर का 5वां अर्धशतक जमाया. इस मैच से पहले दिल्ली के खिलाफ राहुल ने 8वें नंबर पर बल्लेबाजी की थी.

मैच के बाद राहुल केकेआऱ के ड्रेसिंग रूम में शाहरूख खान (Shah Rukh Khan Style Statement) के अंदाज में हाथ फैलाने वाला इम्प्रेशन करते दिखे. केकेआर ट्विटर ने उनकी इस तस्वीर को शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है, टराहुल नाम तो सुना होगा'. इसके अलावा शाहरूख के ट्वीट कर केकेआऱ ने राहुल की तस्वीर के साथ कमेंट में लिखा, जिस फिल्म में राहुल को वो सुपरहिट ही होती है, इसपर किंग खान ने रिएक्ट किया और इस कथन के सही करार दिया. 

इस जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में केकेआर तीसरे नंबर पर आ गई है तो वहीं चेन्नई की टीम के टूर्नामेंट में चौथी हार झेलनी पड़ी है. सीएसके की टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है. मैच के बाद सीएसके कप्तान धोनी (Dhoni) ने हार के ठेकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा है. खुद धोनी केवल 11 रन बनाकर मिस्ट्री गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती का शिकार हुए थे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com