IPL 2020: राजस्थान कर सकता है मुंबई के खिलाफ कुछ बदलाव, इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

IPL 2020: राजस्थान रायल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद पिछले दो मैच हमारी योजना के मुताबिक नहीं रहे. मुझे हालांकि लगता है कि टी20 क्रिकेट कभी-कभी ऐसा होता है. हमें दोनों मौकों पर विपक्षी टीमों ने द्वारा चौंका दिया था.

IPL 2020: राजस्थान कर सकता है मुंबई के खिलाफ कुछ बदलाव, इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

कप्तान स्मिथ खुद बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं.

अबुधाबी:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में शानदार आगाज करने के बाद लगातार दो मैचों में शिकस्त झेलने वाले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steven Smith) ने सोमवार को कहा कि मुंबई के खिलाफ मैच के लिए उनकी टीम में कुछ बदलाव किये जा सकते हैं. राजस्थान रायल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद पिछले दो मैच हमारी योजना के मुताबिक नहीं रहे. मुझे हालांकि लगता है कि टी20 क्रिकेट कभी-कभी ऐसा होता है. हमें दोनों मौकों पर विपक्षी टीमों ने द्वारा चौंका दिया था. उम्मीद है कि मैं कल (मंगलवार) के मैच में कुछ रन बना पाऊंगा. मैं पिछले दोनों मुकाबलों में नाकाम रहा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुए अमित मिश्रा

जोस बटलर (तीन मैच में 47 रन) और जयदेव उनादकट (चार मैचों में एक विकेट) का खराब फार्म टीम को भारी पड़ा है. युवा रियान पराग भी नहीं चल सके हैं, तो अनुभवी रॉबिन उथप्पा ने उम्मीदों की हवा निकाल दी है. ऐसे में स्मिथ उन्हें बाहर रखकर यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो स्मिथ खुद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आयेंगे जिससे टीम को मजबूती मिल सके.

यह भी पढ़ें:  कोहली के पास IPL का 'विराट' रिकॉर्ड बनाने का मौका, ऐसा करते ही बन जाएंगे इकलौते भारतीय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘हम देखेंगे कि कल के मैच के लिये कौन से खिलाड़ी हमारी योजनाओं के मुताबिक होगें. मुंबई को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे.' गेंदबाजी में उनादकट पावरप्ले या डेथ ओवरों में नहीं चल पा रहे हैं, जिससे टैम कुरेन और जोफ्रा आर्चर पर दबाव बढ गया है. स्मिथ इन हालात में वरुण एरॉन या कार्तिक त्यागी को उतार सकते हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​