RR vs KXIP: संजू सैमसन और राहुल तेवतिया की धमाकेदार पारी के दम पर राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हऱाया

IPL 2020: संजू सैमसन (Rahul Tewatia) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की धमाकेदार पारी दम पर राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया. सैमसन ने 85 रन की पारी खेली और तेवतिया ने 31 गेंद पर 53 रन बनाकर राजस्थान के लिए लक्ष्य आसान कर दिया

RR vs KXIP: संजू सैमसन और राहुल तेवतिया की धमाकेदार पारी के दम पर राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हऱाया

RR vs KXIP: संजू सैमसन और राहुल तेवतिया की धमाकेदार पारी के दम पर राजस्थान ने पंजाब को हऱाया

खास बातें

  • राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से दी पटखनी
  • मयंक का शतक गया बेकार, तेवतिया और सैमसन की पारी ने किया कमाल
  • लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी जीत

IPL 2020: संजू सैमसन (Sanju Samson) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की धमाकेदार पारी दम पर राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया. सैमसन ने 85 रन की पारी खेली और तेवतिया ने 31 गेंद पर 53 रन बनाकर राजस्थान के लिए लक्ष्य आसान कर दिया. तेवतिया ने शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जमाकर राजस्थान के लिए लक्ष्य आसान कर दिया. तेवतिया ने भी अर्धशतकीय पारी खेली. इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में दो विकेट पर 223 रन बनाये. किंग्स इलेवन की तरफ से मयंक अग्रवाल ने 106 और कप्तान केएल राहुल ने 69 रन बनाये. एक तरफ जहां मैच में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शारजाह के मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात की तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान के बल्लेबाजों ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए तेजी से रन बनाए. 

स्टीव स्मिथ 27 गेंद पर 50 रन बनाकर आउट हुए, सैमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए तेजी से 61 रनों की साजेदारी की और राजस्थान की पारी को संभाला. मैच के आखिरी ओवरों में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर राजस्थान के लिए जीत आसान कर दी. Rahul Tewatia ने 18वें ओवर में 5 छक्के जमाए जिसने मैच का पासा पूरी तरह से राजस्थान की ओर मोड़ दिया. मैच मे संजू को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

तेवतिया ने अपनी 53 रनों की पारी में शुरूआती 19 गेंद पर केवल 8 रन बनाए थे लेकिन आखिर के 11 गेंद पर 45 रन ठोकर मैच में कमाल कर दिया.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com