IPL 2020: राशिद खान IPL में बने मिस्ट्री स्पिनर, रहस्यमयी गेंदबाजी देख हरभजन बोले- लाला कमाल कर दिया.."..

SRH vs DC: IPL 2020 के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ राशिद खान (Rashid Khan) ने गजब की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे.

IPL 2020: राशिद खान IPL में बने मिस्ट्री स्पिनर, रहस्यमयी गेंदबाजी देख हरभजन बोले- लाला कमाल कर दिया..

IPL 2020: राशिद खान IPL में बने मिस्ट्री स्पिनर, रहस्यमयी गेंदबाजी देख हरभजन बोले- लाला कमाल कर दिया.."..

SRH vs DC: IPL 2020 के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ राशिद खान (Rashid Khan) ने गजब की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे. आईपीएल 2020 में गेंदबाज के द्वारा किया गया यह बेहतरीन गेंदबाजी परफॉर्मेंस है. राशिद खान ने आईपीएल 2020 में अबतक 17 विकेट ले लिए हैं. सबसे हैरानी की बात ये है कि अबतक राशिद ने आईपीएल के इस सीजन में 135 गेंद ऐसी फेंकी है जिसपर बल्लेबाज रन नहीं बना पाया है. राशिद खान की शानदार गेंदबाजी को देखकर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया और गेंदबाजी की जमकर तारीफ की. राशिद को लेकर भज्जी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शानदार गेंदबाजी स्पैल लाला, कमाल की गेंदबाजी राशिद खान, 3 विकेट पर केवल 7 रन, वाह..मुबारक हो.' हरभजन सिंह के अलावा युजवेंद्र चहल ने भी ट्वीट किया और लिखा, राशिद खान, कमाल की गेंदबाजी,' राशिद खान के आईपीएल करियर का यह सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस है.

SRH vs DC: बर्थडे ब्वॉय 'डेविड वॉर्नर' ने की कागिसो रबाडा की जमकर धुनाई, 5 गेंद पर ऐसे ठोके 22 रन'देखें Video

SRH ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 88 रन से जीतकर टूर्नामेंट में अपनी रेस बरकरार रखी है. दिल्ली से जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम के अब 10 अंक हो गए हैं. आईपीएल के इतिहास में रनों के हिसाब से हैदराबाद की यह दूसरी सबसे बड़ी जीत है. आईपीएल में हैदराबाद की सबसे बड़ी जीत रनो ंके हिसाब से साल 2019 में बैंगलोर के खिलाफ आई है. बैंगलोर को 2019 में हैदराबाद ने 118 रन से हराया था. 


आजके मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 2 विकेट पर 219 रन बनाए, ऋद्धिमान साहा ने 87 रन बनाए तो वहीं वॉर्नर ने 66 रन की पारी खेली, मनीष पांडे 44 रन बनाकर नाबाद रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​