IPL 2020: रविंद्र जडेजा ने शेयर किया अपने साथियों का डांस करते हुए Video, बोले- छिपा हुआ टैलेंट देखों

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ पियुष चावला (Piyush Chawla) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) भी नजर आ रहे हैं

IPL 2020: रविंद्र जडेजा ने शेयर किया अपने साथियों का डांस करते हुए Video, बोले- छिपा हुआ टैलेंट देखों

जडेजा ने शेयर किया चावला और जाधव के साथ डांस करते हुए Video

खास बातें

  • जडेजा, जाधव और चावना का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • रविंद्र जडेजा ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

IPL 2020 in UAE: आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. ऐसे में क्रिकेटर आईपीएल की तैयारी जोर-शोर से कर रहे हैं. सीएसके के दिग्गज रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ पियुष चावला (Piyush Chawla) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) भी नजर आ रहे हैं. जडेजा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "मेरे साथियों से कुछ छिपे हुए कौशल'. दरअसल वीडियो में तीनों खिलाड़ी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में तीनों अपने अंदाज में ही थिरक रहे हैं और साथ ही अपने डांस स्किल को देखकर हंसते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. तीनों खिलाड़ी किसी ऐड के शूट के दौरान मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस बार के आईपीएल में सुरेश रैना और हरभजन सिंह सीएसके की टीम का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में जडेजा, जाधव और चावला टीम के लिए काफी अहम होने वाले हैं. जडेजा इस समय दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में गिने जाते हैं तो वहीं दूसरी ओर चावला का रिकॉर्ड आईपीएल में शानदार रहा है. वहीं, केदार जाधव को इस बार ऑलराउड परफॉर्मेंस कर अपनी उपस्थिती को अहम साबित करना होगा.

गौरतलब है कि सीएसके के 13 सदस्य कोरोना प्रभावित (COVID-19) हो गए थे जिसके कारण टीम के ऊपर काफी दवाब आ गया था. अब जब सबकुछ ठीक है तो कप्तान धोनी टूर्नामेंट की शुरूआत जीत के साथ करना चाहेंगे. आईपीएल 2020 का पहला मैच सीएसके (CSK) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ खेलने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बार आईपीएल के मुकाबले यूएई के 3 स्टेडियम में खेले जाएंगे. दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम और शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल के मुकाबले खेले जाएंगे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.