IPL 2020 MI vs RCB: सुपरओवर में जीता RCB तो एक्टर सुनील शेट्टी बोले- 'ऐसे क्रिकेट मत खेलो, मार दोगे'

IPL 2020 MI vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore ) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के रोमांच से भरे मैच में सोमवार को यहां मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को सुपर ओवर (IPL super Over) में हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की.

IPL 2020 MI vs RCB: सुपरओवर में जीता RCB तो एक्टर सुनील शेट्टी बोले- 'ऐसे क्रिकेट मत खेलो, मार दोगे'

IPL 2020 MI vs RCB: सुपरओवर में जीता RCB तो एक्टर सुनील शेट्टी बोले- 'ऐसे क्रिकेट मत खेलो, मार दोगे'

खास बातें

  • आईपीएल 2020 का 10वां मुकाबला रहा रोमांचक
  • आरसीबी ने मुंबई को सुपरओवर में दी पटखनी
  • एबी डिविलियर्स बने प्लेयर ऑफ द मैच

IPL 2020 MI vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore ) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के रोमांच से भरे मैच में सोमवार को यहां मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को सुपर ओवर (IPL super Over) में हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 201 रन का मजबूत स्कोर बनाया था. मुंबई की टीम इसके जवाब में पांच विकेट पर 201 रन बनाकर मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाया. मुंबई ने 99 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले इशान किशन (Ishan Kishan) की बजाय कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिये उतारा लेकिन नवदीप सैनी ने इस ओवर में केवल सात रन दिये. मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने पहली तीन गेंदों में केवल दो रन दिये, लेकिन डिविलियर्स ने चौथी गेंद पर चौका लगा दिया। बुमराह ने यार्कर की तो डिविलियर्स एक रन ही ले पाये.

ऐसे में विराट कोहली (Virat kohli) ने नीची रहती फुलटॉस पर विजयी चौका लगाया. इससे पहले जब इशान किशन (Ishan Kishan) और पोलार्ड ने धमाकेदार पारी खेलकर मैच को टाई कराया तो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया. एक्टर ने ट्वीट में लिखा, 'भाई लोग ऐसे क्रिकेट मत खेलो, मार दोगे..". सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि एक्टर सुनील क्रिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर अपना रिेएक्शन देते रहते हैं. सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के अलावा क्रिकेट के भगवाल सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. सचिन ने ट्वीट में खासकर ईशान किशन और पालार्ड को लेकर लिखा, मेरे पास शब्द नहीं हैं. सोशल मीडिया पर इस मैच को लेकर लोग खूब ट्वीट कर रहे हैं, 

आईपीएल 2020 में यह दूसरा सुपरओवर हैं, इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच मैच भी सुपरओवर हुआ था जिसे दिल्ली की टीम जीतने में सफल रही थी. बता दें किशन ने 58 गेंदों पर दो चौकों और नौ छक्कों की मदद से 99 और पोलार्ड ने 24 गेंदों पर तीन चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन बनाये। इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिये 119 रन की साझेदारी की. मैच का रोमांच अपने चरम पर तब पहुंचा जब आखिरी गेंद पर मुंबई को जीत के लिए 5 रन बनाने थे ऐसे में पोलार्ड (Kieron Pollard) ने चौका जमाकर मैच को टाई कर दिया. 


(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​