IPL 2020: RCB गेंदबाजों की घातक यॉर्कर देखकर फूले नहीं समा रहे कोहली, खुशी से यूं झूमते नजर आए- Video

IPL 2020 के लिए रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम कमर कस चुकी हैं. आरसीबी के सभी खिलाड़ी नए-नए उपयोग के साथ तैयारी कर रहे हैं. ऐसा ही एक उपयोग गेंदबाजी कोच एडम ग्रिफिथ ने आरसीबी गेंदबाजी के साथ किया है.

IPL 2020: RCB गेंदबाजों की घातक यॉर्कर देखकर फूले नहीं समा रहे कोहली, खुशी से यूं झूमते नजर आए- Video

RCB गेंदबाजों ने घातक यॉर्कर डालने लिए नए उपयोग के साथ किया अभ्यास Video

खास बातें

  • आरसीबी गेंदबाजों ने किया यॉर्कर गेंदबाजी का अनोखा अभ्यास
  • गेंदबाजों की गेंदबाजी देखकर झूमते नजर आए विराट कोहली
  • आरसीबी का पहला मैच हैदराबाद के साथ 21 सितंबर को

IPL 2020 के लिए रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम कमर कस चुकी हैं. आरसीबी के सभी खिलाड़ी नए-नए उपयोग के साथ तैयारी कर रहे हैं. ऐसा ही एक उपयोग गेंदबाजी कोच एडम ग्रिफिथ ने आरसीबी गेंदबाजी के साथ किया है. आरसीबी ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया गया है जिसमें स्पिनर औऱ तेज गेंदबाजों के यॉर्कर को और उम्दा बनाने के लिए गेंदबाजी कोच ने फन चैलेंज दिया, जिसमें हर गेंदबाज को 10 गेंद करने को दिए गए. इन 10 गेंद पर गेंदबाजों को यॉर्कर करने थे. गेंदबाजों के लिए टारगेट निर्धारित किए गए थे और टारगेट पर गेंद लगने पर गेंदबाजों को 1, 3 और 5 पॉइंट दिए गए. वीडियो में स्पिनर और तेज गेंदबाज अपनी ओर से टारगेट को हिट करने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आए. चहल से लेकर मोहम्मद सिराज सभी ने जमकर गेंदबाजी की और अपने टारगेट को हासिल करने की कोशिश की.

वहीं, दूसरी और कप्तान कोहली अपने गेंदबाजों के इस चैलेंज को देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे. वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही कोई गेंदबाज अपने टारगेट में सफल रहता था तो कोहली उसे गले से लगा लेते थे. बाकी खिलाड़ी गेंदबाजों का जमकर मनौबल बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. आरसीबी ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया. शेयर करते ही यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह फन चैलेंज इतना मजेदार था कि बाकी प्लेयर डांस भी करते हुए नजर आ रहे थे. बता दें कि इस बार आऱसीबी के पास नवदीप सैनी, इसरू उदाना, डेल स्टेन, उमेश यादव और केन रिचर्डसन जैसे तेज गेंदबाज हैं जो तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट को संभालते हुए नजर आएंगे, इसके अलावा स्पिनरों में पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, शहबाज अहमद, वॉशिंगटन सुंदर जैसे स्पिन गेंदबाज हैं.

आरसीबी ने आईपीएल में 2009 और 2016 में फाइनल तक का सफर तय किया लेकिन खिताब एक बार भी नहीं जीत पाने में सफल हो पाए हैं. ऐसे में इस बार कोहली एंड कंपनी कैसा परफॉर्मेंस करती यह देखने वाली बात होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Virat Kohli in IPL) विराट कोहली ने आईपीएल में 177 मैच में 5,412 रन बनाए हैं तो वहीं दिग्गज एबी डिविलियर्स के नाम आईपीएल में 154 मैच में कुल 4395 रन दर्ज है. आरसीबी की कामयाबी एक बार फिर इन दो बल्लेबाजों पर निर्भर रहेगी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.