IPL 2020: धोनी की स्टाइल में निकोलस पूरन को रन आउट नहीं कर पाए Rishabh Pant, धवन ने गुस्से से देखा..देखें Video

IPL 2020 KXIP vs DC: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को आईपीएल 2020 के 38वे मैच में 5 विकेट से हरा दिया. पंजाब ने जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को जिंदा रखा है.

IPL 2020: धोनी की स्टाइल में निकोलस पूरन को रन आउट नहीं कर पाए Rishabh Pant, धवन ने गुस्से से देखा..देखें Video

IPL 2020: निकोलस पूरन को रन आउट नहीं कर पाए Rishabh Pant, धवन ने गुस्से से देखा..देखें Video

IPL 2020 KXIP vs DC: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को आईपीएल 2020 के 38वे मैच में 5 विकेट से हरा दिया. पंजाब ने जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को जिंदा रखा है. पंजाब को दिल्ली ने 165 रन का लक्ष्य दिया था जिसे विजेता टीम ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. पंजाब की जीत में जहां निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की अर्धशतकीय पारी रही तो वहीं गेल (Chris Gayle) की तूफानी पारी ने फैन्स का दिल जीता. पूरन 28 गेंद पर 53 रन बनाकर आउट हुए. बता दे कि मैच के दौरान एक ऐसा मौका भी आया था जब पंजाब की टीम पूरी तरह से हार के दरवाजे पर पहुंच गई थी लेकिन कहते हैं किस्मत जिसका बलवान हो उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. ऐसा ही कुछ पूरन के साथ हुआ. जब पूरन केवल 10 रन बनाकर खेल रहे थे तभी रन आउट होने से बाल-बाल बचे थे.

ये भी पढ़े- KXIP vs DC: Dubai में क्रिस गेल का तूफान, एक ओवर में जड़े 24 रन, दिल्ली की टीम ने हाथ जोड़े.. देखें पूरा Video

पंजाब की पारी के 8वें ओवर में अश्विन (Ashiwin) की गेंद पर पूरन ने ऑफ साइड पर शॉट खेला और तेजी से रन लेने के लिए दौड़े, लेकिन वहां पर धवन (Shikhar Dhawan) पहले से मौजूद थे, धवन ने गेंद पर तेजी से झपटा मारा और थ्रो विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को फेंका. वहीं, पूरन अपने क्रीज से दूर निकल आए थे लेकिन धवन को गेंद पकड़ता देख अपने क्रीज में वापस लौटने लगे. वहीं, धवन का थ्रो विकेटकीपर पंत से थोड़ा दूर था, ऐसे में विकेटकीपर ने ड्राइव मारकर गेंद को पकड़ा और बिल्कुल धोनी (Dhoni) की स्टाइल में गेंद को पकड़कर गेंद फेंककर स्टंप पर मारने की कोशिश की, लेकिन यहां पर किस्मत ने पूरन का साथ दिया औऱ पंत के द्वारा फेंकी गई गेंद स्टंप पर नहीं लगी जिससे निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) रन आउट होने से बच गए.


इस जीवनदान का पूरन ने भरपूर फायदा उठाया और तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया. पूरन ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए. पूरन को रबाडा ने आउट किया लेकिन तब तक इस बल्लेबाज ने पंजाब के लिए आधा काम कर दिया था.

इससे पहले बेहतरीन फार्म में चल रहे धवन (Shikhar Dhawan) के 61 गेंदों पर नाबाद 106 रन की मदद से दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 164 रन बनाये। धवन ने 12 चौके और तीन छक्के लगाये लेकिन उनके अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज 20 रन तक भी नहीं पहुंचा. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​