IPL 2020: रोहित शर्मा आईपीएल में पहुंचे 5 हजारी क्लब में तो सुरेश रैना ने यूं किया रिएक्ट, ट्वीट हुआ वायरल

IPL 2020 रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आईपीएल करियर में 5000 रन पूरे कर लिए, आईपीएल के इतिहास में 5000 रन बनाने वाले रोहित तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. ऐसा कर रोहित ने विराट कोहली (Virat Kohli) और सुरेश रैना (Suresh Raina) की बराबरी कर ली है

IPL 2020: रोहित शर्मा आईपीएल में पहुंचे 5 हजारी क्लब में तो सुरेश रैना ने यूं किया रिएक्ट, ट्वीट हुआ वायरल

रोहित शर्मा आईपीएल में पहुंचे 5 हजारी क्लब में तो सुरेश रैना ने यूं किया रिएक्ट, ट्वीट हुआ वायरल

IPL 2020 रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आईपीएल करियर में 5000 रन पूरे कर लिए, आईपीएल के इतिहास में 5000 रन बनाने वाले रोहित तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. ऐसा कर रोहित ने विराट कोहली (Virat Kohli) और सुरेश रैना (Suresh Raina) की बराबरी कर ली है. रैना और कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में 5000 से ज्यादा रन बनाए हैं. भारत के हिट मैन रोहित के 5000 रन पूरा होने पर सुरेश रैना ने ट्वीट कर रोहित को बधाई दी है. रैना ने ट्वीट में लिखा,  '5k रन पूरा करने पर मेरे भाई रोहित को हार्दिक बधाई,  एक और शानदार मील का पत्थर, आप पर गर्व है, आप और आगे जाएं...' बता दें कि आईपीएल के इतिहास में सबसे पहले 5 हजार रन रैना ने बनाया था, रैना ने 23 मार्च 2019 को इस कमाल के आंकड़े को छूने में सफल रहे थे तो वहीं कोहली ने यह कारनामा 28 मार्च 2019 को किया था. 

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली हैं, आरसीबी के कप्तान कोहली ने 5430 रन बनाए हैं तो वहीं रैना ने 5368 रन बनाए हैं.रोहित ने 187वें आईपीएल पारियों में 5000 रन पूरे किए. विराट ने 157 औऱ रैना ने 177 पारियों में 5000 रन आईपीएल में पूरे किए थे.

बता दें कि इस साल रैना अपने निजी कारणों के चलते आईपीएल नहीं खेल रहे हैं, रैना के आईपीएल नहीं खेलने से पहले फैन्स खासा निराश हैं. बायें हाथ के बल्लेबाज रैना मिस्टर आईपीएल के नाम से विख्यात हैं. बता दें कि रैना निजी कारणों का हवाला देकर यूएई से अचानक भारत लौट आए थे. 

रोहित शर्मा ने IPL में रचा इतिहास, सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरेश रैना की वापसी को लेकर अटकले लगी लेकिन सीएसके के सीईयो ने सीधे तौर पर बयान देते हुए  रैना की वापसी सीएसके कैंप में मुश्किल बताया और कहा कि इस साल रैना सीएसके की टीम की ओर से नहीं खेल पाएंगे.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​