IPL 2020: अभ्यास सत्र में रोहित और बुमराह के बीच हुआ मुकाबला, जानिए किसकी हुई जीत..देखें Video

IPL 2020: आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians) है. हर बार की तरह इस बार भी मुंबई की टीम खिताब जीतने की मजबूत दावेदार है. बता दें कि मुंबई के खिलाड़ियों ने आईपीएल से पहले जमकर पसीना बहाया है

IPL 2020: अभ्यास सत्र में रोहित और बुमराह के बीच हुआ मुकाबला, जानिए किसकी हुई जीत..देखें Video

IPL 2020: अभ्यास सत्र में रोहित और बुमराह के बीच हुआ मुकाबला,..देखें Video

IPL 2020: आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians) है. हर बार की तरह इस बार भी मुंबई की टीम खिताब जीतने की मजबूत दावेदार है. बता दें कि मुंबई के खिलाड़ियों ने आईपीएल से पहले जमकर पसीना बहाया है. फैन्स एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तूफानी बल्लेबाजी और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की यॉर्कर गेंद देखने को बेताब है. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में रोहित शर्मा और बुमराह एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. फैन्स के लिए यह वीडियो आकर्षण का केंद्र है. मुंबई ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके लिखा, 'पलटन के डिमांड पर पेश है, रोहित बनाम बुमराह, कौन जीतेगा यह मुकाबला', देखें और जान जाएं.

आप सोचेंगे कि रोहित और बुमराह बल्ले और गेंद से मुकाबला कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है. यहां पर रोहित और बुमराह ने फैन्स को हैरान किया और 'रॉक पेपर और सीज़र' गेम खेलते हुए नजर आए. वीडियो में आखिर में इस गेम में जीत रोहित की नहीं बल्कि बुमराह की होती है. भले ही फैन्स गेंद और बल्ले का मुकाबला नहीं देख पाएं हैं लेकिन आईपीएल में दोनों दिग्गज अपनी ओर से फैन्स का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहने वाले हैं. 

हाल ही में रोहित ने नेट पर बल्लेबाजी का खूब अभ्यास किया है. दायें हाथ के बल्लेबाज ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी का अभ्यास कर यह अंदाजा दे दिया है कि इस बार वो और भी ज्यादा खतरनाक होने वाले हैं, वहीं लसिथ मलिंगा (Lasith Malingsa) इस आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में बुमराह पर बेहतरीन परफॉर्मेंस करने की जिम्मेदारी होगी. 


आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. अबतक मुंबई ने 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं सीएसके ने 3 बार खिताब जीतने में सफलता पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.