रोहित शर्मा बोले- इन दो खिलाड़ियों को फिर से मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते हुए देखना चाहते हैं...देखें Video

IPL 2020 in UAE: भारत के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने Friendship day के मौके पर ट्विटर पर फैन्स के सवालों का जवाब दिया

रोहित शर्मा बोले- इन दो खिलाड़ियों को फिर से मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते हुए देखना चाहते हैं...देखें Video

IPL 2020: रोहित शर्मा बोले- सचिन और पॉलक को फिर से टीम में देखना चाहते हैं

खास बातें

  • रोहित शर्मा ने ट्विटर पर फैन्स के सवालों का दिया जवाब
  • सचिन और पॉलक को फिर से टीम में शामिल करना चाहते हैं
  • आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा जल्द

IPL 2020 in UAE: भारत के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने Friendship day के मौके पर ट्विटर पर फैन्स के सवालों का जवाब दिया. रोहित से जब मुंबई इंडियंस के ट्विटर अकाउंट से एक सवाल पूछा गया कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलकर रिटायर हुए किन खिलाड़ी को आप वापस टीम में देखना चाहेंगे. इसपर रोहित ने कहा कि, दरअसल वो एक नहीं बल्कि दो खिलाड़ी होंगे जिन्हें वो फिर से मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल करना चाहेंगे. रोहित ने कहा कि वो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और शॉन पॉलक (Shaun Pollock) को फिर से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में वापस शामिल करना चाहेंगे.

फैन्स के द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में रोहित ने ये भी बताया कि 2019 वर्ल्डकप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगाया गया शतक उनका फेवरेट शतक है. इसके अलावा रोहित ने भारतीय युवा खिलाड़ियों की तारीफ की और कहा कि आज के समय में जो भी युवा खिलाड़ी टीम में आ रहें हैं सभी काफी अच्छे हैं और काफी सारा टैलेंट उनमें भरा पड़ा है. रोहित ने इसके अलावा ये भी कहा कि वो ग्लेन मैक्ग्राथ (Glenn McGrath) की गेंदबाजी पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं.

बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होगा. कोरोना वायरस के कारण इस बार आईपीएल भारत से बाहर खेला जा रहा है. यह दूसरी बार होगा जब आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है. इससे पहले 2014 के कुछ मैच यूएई में खेले गए थे. रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही है. इस बार भी रोहित चाहेंगे कि आईपएल पर कब्जा मुंबई इंडियंस का ही हो.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com