IPL 2020: सुपरओवर में जीता बैंगलोर, ईशान किशन की 99 रन की पारी बेकार गई..देखें Video

IPL 2020 MI Vs RCB: बैंगलोर (RCB) ने सुपरओवर(IPL Super Over) में मुंबई इंडियंस (MI)  को हरा दिया. सुपरओवर में मुंबई ने 7 रन बनाए थे जिसे विराट और एबी ने मिलकर बना दि

IPL 2020: सुपरओवर में जीता बैंगलोर, ईशान किशन की 99 रन की पारी बेकार गई..देखें Video

IPL 2020: सुपरओवर में जीता बैंगलोर, ईशान किशन की 99 रन की पारी बेकार गई

खास बातें

  • सुपरओवर में जीता आरसीबी
  • मुंबई इंडियंस की ओर से ईशान किशन ने खेली 99 रनों की पारी
  • आरसीबी की ओर से डिविलियर्स ने खेली अर्धशतकीय पारी

IPL 2020 MI Vs RCB: बैंगलोर (RCB) ने सुपरओवर (IPL Super Over) में मुंबई इंडियंस (MI)  को हरा दिया. सुपरओवर में मुंबई ने 7 रन बनाए थे जिसे विराट और एबी ने मिलकर बना दिया. इस तरह से सांस रोक देने वाले मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने बाजी मारी, आईपीएल 2020 का यह दूसरा सुपरओवर था. (IPL Super Over). इससे पहले  किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और ईशान किशन (Ishan Kishan) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच को टाई करा दिया.जिसके कारण फैसला सुपरओवर से हुआ. मुंबई की पारी के आखिरी ओवर में ईशान किशन 99 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं पोलार्ड 24 गेंद पर 60 रन बनाकर मैच को टाई कराने में अहम भूमिका निभाई.. आखिरी गेंद पर मुंबई को 5 रन की दरकार थी ऐसे में पोलार्ड ने चौका जमाकर मैच को टाई कर दिया. दोनों ने मिलकर आखिरी ओवरों में रनों की बरसात कर दी. आखिरी 6 गेंद पर मुंबई को 19 रनों की दरकार थी.आरसीबी की ओर से एडम जैम्पा, वाशिंगटन सुंदर और चहल को 1-1 विकेट मिला तो वहीं  इसुरु उड़ाना को 2 विकेट मिला.

ऐसा था सुपरओवर का रोमांच

सुपरओवर में मुंबई के हार्दिक ंपंड्या और पोलार्ड उतरे लेकिन कोई बड़ा शॉट नहीं मार सके, पोलार्ड को नवदीप सैनी ने आउट कर मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका दिया, पोलार्ड के आउट होने पर रोहित मैदान पर उतरे लेकिन उन्हें बल्लेबाजी करने का मौैका नहीं मिला. बैंगलोर की ओर से एबी डिविलियर्स और कोहली ने सुपरओवर में बल्लेबाजी की और आरसीबी को रोमांचक जीत दिला दी.

आरसीबी की पारी में बल्लेबाजों ने किया कमाल

इससे पहले आरोन फिंच (Aaron Finch), देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के अर्धशतकों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने मुंबई इंडियन्स (MI) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 201 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया था. आरसीबी की ओर से आरोन फिंच ने 52, देवदत्त पडिक्कल 54 और एबी डिविलियर्स 55 रनों की शानदार पारी खेली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिविलियर्स ने 24 गेंद पर 55 रन बनाए थे तो वहीं आखिरी समय में शिवम दुबे ने 10 गेंद पर 27 रन बनाकर आरसीबी के स्कोर को 200 के पार ले जाने में अहम भूमिका निभाई. मुंबई के लिये ट्रेंट बोल्ट ने 24 रन देकर दो विकेट लिये लेकिन जेम्स पैटिनसन और जसप्रीत बुमराह को कोई सफलता नहीं मिली.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​