IPL 2020: केकेआर के खिलाफ सैमसन ने लिया हैरतअंगेज कैच तो तेंदुलकर का पुराना Video हुआ वायरल

IPL 2020 KKR Vs RR: केकेआर के खिलाफ मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कोलकाता के बल्लेबाज पैट कमिंस का शानदार कैच लपककर हर किसी को हैरान कर दिया. क्रिकेट के भगवान सचिन (Sachin Tendulkar) ने भी ट्वीट कर सैमसन के कैच की तारीफ की थी.

IPL 2020: केकेआर के खिलाफ सैमसन ने लिया हैरतअंगेज कैच तो तेंदुलकर का पुराना Video हुआ वायरल

IPL 2020: केकेआर के खिलाफ सैमसन के कैच ने मयाया धमाल तो सचिन का यह कैच हुआ वायरल..देखें Video

खास बातें

  • केकेआर के खिलाफ संजू सैमसन ने लपका हैरत भरा कैच
  • कैच देखकर तेंदुलकर ने किया ट्वीट
  • तेंदुलकर ने 92' वर्ल्ड कप में लिया था सैमसन के जैसा कैच

IPL 2020 KKR Vs RR: केकेआर के खिलाफ मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कोलकाता के बल्लेबाज पैट कमिंस का शानदार कैच लपककर हर किसी को हैरान कर दिया. क्रिकेट के भगवान सचिन (Sachin Tendulkar) ने भी ट्वीट कर सैमसन के कैच की तारीफ की थी. सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जिस तरह से आपने यह कैच लिया वह कमाल का था, मुझे पता है कि जब आपका सर मैदान पर पड़ता है तो कितना दर्द होता है, मैंने भी 1992 में वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ इस दर्द को महसूल किया है.' सचिन का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ. बता दें कि साल 2992 वर्ल्ड कप में सचिन ने बिल्कुल ऐसा ही कैच वेस्टंडीज के खिलाफ मैच के दौरान लपका था, जब कैच लेने के क्रम में उनका सिर जमीन पर पड़ा था. सचिन भी  सिर पर लगे दर्द से परेशान हो उठे थे. संजू सैमसन का कैच

अब सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के एक फैन से सोशल मीडिया पर 1992 में उनके द्वारा लपके गए कैच का वीडियो शेयर किया है जिसमें तेंदुलकर ने भी पीछे की ओर ड्राइव लगाकर शानदार कैच लपका, और साथ ही कैच लेते ही जमीन पर सर के बल गिर गए थे, तेंदुलकर कैच लेने के बाद अपने सिर को पकड़कर बैठ गए थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में सचिन ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज फिल सिमंस  का कैच लपका था. 

राजस्थान और केकेआर के बीच खेले गए मैच में केकेआर ने राजस्थान के विजयी रथ को रोकते हुए 37 रनों से शानदार जीत हासिल की.केकेआर के युवा गेंदबाज शिवम मावी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. केकेआऱ के खिलाफ मैच में फॉर्म में चल रहे सैमसन कुछ खास नहीं कर पाए और केवल 9 गेंदों में 8 रन बना कर आउट हो गए. सैमसन ने अबतक 3 मैच खेलकर 167 रन बनाए हैं. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन केएल राहुल के नाम है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com