IPL 2020: MS Dhoni को मिस कर रही है साक्षी, Live video में बोलीं- 'माही दिखा दो..' देखें Video

IPL 2020 के आगाज में अब कुछ दिन ही बाकी हैं. ऐसे में क्रिकेट फैन्स एक बार फिर क्रिकेट के रोमांच का मजा लेते दिखेंगे. एक बार फिर सबकी नजर एम एस धोनी (MS Dhoni) पर होगी

IPL 2020: MS Dhoni को मिस कर रही है साक्षी, Live video में बोलीं- 'माही दिखा दो..' देखें Video

धोनी को मिस कर रही उनकी पत्नी साक्षी

खास बातें

  • IPL 2020 का पहला मैच सीएसके और मुंबई के बीच
  • 19 सितंबर को खेला जाएगा पहला मैच
  • धोनी को मिस कर रही हैं साक्षी

IPL 2020 के आगाज में अब कुछ दिन ही बाकी हैं. ऐसे में क्रिकेट फैन्स एक बार फिर क्रिकेट के रोमांच का मजा लेते दिखेंगे. एक बार फिर सबकी नजर एम एस धोनी (MS Dhoni) पर होगी, जो क्रिकेट के मैदान पर लगभग 1 साल के बाद वापसी कर रहे हैं. बता दें कि धोनी दूसरे क्रिकेटर से अलग परिवार के साथ यूएई (UAE) नहीं पहुंचे हैं. ऐसे में रांची में धोनी की वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) माही को मिस कर रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो चेन्नई टीम के प्रैक्टिस मैच का है. वीडियो को धोनी भक्त ने शेयर किया है. लाइव वीडियो में सीएसके टीम (CSK) के खिलाफ मैच प्रैक्टिस कर रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया गया है. लाइव इंस्टाग्राम पर वीडियो में धोनी की वाइफ साक्षी लगातार कमेंट करते हुए माही को दिखाने की बात करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने कमेंट करते हुए टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्ण से माही की झलक दिखाने को कहा, आखिर में धोनी को देखकर साक्षी कमेंट करती हैं, 'शुक्रिया रस, मुझे माही दिख गया.'

वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि आईपीएल 2020 का पहला मैच सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. आईपीएल के आगाज से पहले ही सीएसके टीम को झटका तब लगा जब दिग्गज सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आईपीएल से बाहर हो गए.

इसके साथ-साथ यूएई पहुंचते ही सीएसके के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके कारण टीम दवाब में थी. लेकिन अब सबकुछ ठीक हो गया है और टीम पूरी तरह से फिट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी की कप्तानी में सीएसके टीम चौथी बार आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी. आईपीएल में अबतक सीएसके ने 3 बार खिताब जीता है तो वहीं मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.