IPL 2020: बैंगलोर के खिलाफ मैच में Sam Curran के 'रंगीन चश्में' ने जीता दिल, फैन्स बोले-दशहरा मेले से खरीदा..'

IPL 2020: आईपीएल के इतिहास (IPL HIstory) में पहली बार हुआ जब चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल का प्लेऑफ (IPL Play Offs) नहीं खेलेगी. सीएसके टीम के प्लेऑफ से बाहर होने से फैन्स काफी निराश हैं.

IPL 2020: बैंगलोर के खिलाफ मैच में Sam Curran के 'रंगीन चश्में' ने जीता दिल, फैन्स बोले-दशहरा मेले से खरीदा..'

IPL 2020: बैंगलोर के खिलाफ मैच में Sam Curran के स्टाइलिश चश्में ने जीता दिल, बोले-दशहरा मेले से खरीदा..'

खास बातें

  • चेन्नई सुपरकिंग्स पहली बार आईपीएल प्लेऑफ नहीं खेलेगी.
  • चेन्नई ने बैंगलोर को 8 विकेट से हराया
  • चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स हुए इमोशनल

IPL 2020: आईपीएल के इतिहास (IPL HIstory) में पहली बार हुआ जब चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल का प्लेऑफ (IPL PlayOffs) नहीं खेलेगी. सीएसके टीम के प्लेऑफ से बाहर होने से फैन्स काफी निराश हैं. वैसे चेन्नई को टूर्नामेंट में अपने बचे 2 मैच और खेलने हैं. भले ही सीएसके अब खिताब की दावेदार नहीं रही लेकिन टीम के युवा खिलाड़ी सैम कुरेन (Sam Curran) ने अपने परफॉर्मेंस और स्टाइल से यकीनन फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे हैं. रविवार को बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में सैम कुरेन ने जहां अपनी गेंदबाजी से कहर ढ़ाया तो वहीं अपने स्टाइल से भी दिल जीतने में सफल रहे. सोशल मीडिया पर सैम कुरेन का फील्डिंग के दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसमें वो अपनी आंखों पर हरे रंग का चश्मा पहने हुए हैं. कुरेन की यह तस्वीर खूब वायरल हुई है. लोग जमकर तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. आईपीएल 2020 में कुरेन ने कमाल का परफॉर्मेंस कर दिखाया है. बल्लेबाजी करते हुए जहां उन्होंने 173 रन बनाए तो वहीं 13 विकेट टूर्नामेंट में लिए. सैम कुरेन आईपीएल 2020 में चेन्नई की ओर से बेहतरीन परफॉर्मेंस करने वाला खिलाडी़ भी बने.

सैम कुरेन (Sam Curran) ने बैंगलोर के खिलाफ मैच में 3 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लेने में सफलता पाई. बता दें कि बैंगलोर ने चेन्नई के खिलाफ मैच में पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 145 रन बनाए थे जिसमें विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. 146 रन के लक्ष्य को चेन्नई ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

IPL 2020 में प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई चेन्नई सुपरकिंग्स, IPL इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा


आरसीबी के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शानदार पारी खेली और 31 गेंद पर 65 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. बैंगलोर के खिलाफ धोनी ने 21 गेंद पर 19 रन की पारी खेली जिसमें 3 चौके शामिल रहे. इस समय सीएसके के टीम एक केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​