IPL 2020 शुभमन गिल की फील्डिंग देखकर सारा तेंदुलकर ने यूं किया रिएक्ट, शेयर की इंस्टा स्टोरी

IPL 2020: हाल के समय में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Shubman Gill and Sara Tendulkar) को लेकर काफी खबरें चल रही है. कुछ दिन पहले सचिन की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनीा तस्वीर पर वैसा ही कैप्शन लिखा था जैसा कैप्शन गिल ने अपने इंस्टाग्राम तस्वीर पर लिखा था

IPL 2020 शुभमन गिल की फील्डिंग देखकर सारा तेंदुलकर ने यूं किया रिएक्ट, शेयर की इंस्टा स्टोरी

IPL 2020 शुभमन गिल को सपोर्ट करते हुए सारा तेंदुलकर ने शेयर की दिल की इमोजी

खास बातें

  • शुभमन गिल के फील्डिंग को देखकर सारा ने दिया रिएक्शन
  • मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में सारा ने पोस्ट की थी इंस्टा स्टोरी
  • पहले मैच में गिल केवल 7 रन ही बना सके

IPL 2020: हाल के समय में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Shubman Gill and Sara Tendulkar) को लेकर काफी खबरें चल रही है. कुछ दिन पहले सचिन की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनीा तस्वीर पर वैसा ही कैप्शन लिखा था जैसा कैप्शन गिल ने अपने इंस्टाग्राम तस्वीर पर लिखा था. दोनों के इस एक्ट को हर किसी ने नोटिस किया. दोनों के अफेयर को लेकर खबरे सामने आई. अब आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान सारा ने (MI vs KKR) इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा का क्लिप शेयर की जिसने इस अफवाह में घी डालने का काम किया है. दरअसल सारा ने जो छोटा सा वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है उसमें शुभमन गिल मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शॉट को ड्राइव मारकर रोकने की कोशिश कर रहे हैं. इस पोस्ट पर सारा ने 'दिल की इमोजी' भी साथ में शेयर की है. जिससे फैन्स एक बार फिर दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर बातें करने लगे लगे हैं. 

2ukjhhm

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में शुभमन कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 7 रन बनाकर आउट हुए. गिल को बोल्ट ने अपनी बाउंसर से चकमा देकर आउट किया था. आउट होने के बाद शुभमन खुद से निराश नजर आए थे. केकेआर की टीम मुंबई इंड़ियंस के खिलाफ मैच में 49 रनों से हार गई थी.

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार 80 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए थे.  केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा रन पैट कमिंस (Pat Cummins) ने बनाए. कमिंस ने 12 गेंद पर 33 रन बनाए. कमिंस ने मैच में बुमराह के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की और 4 छक्के जमाए.  

VIDEO: ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का निधन. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com