शेन वार्न ने गेंदों के साथ खास फोटो पोस्ट करके पूछा सवाल, तो मिले ऐसे रोचक जवाब

IPL 2020: दुनिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया के जरिए वार्न अपने फैन्स के साथ इंट्रेक्ट कर कुछ मजेदार बाते भी शेयर करते हैं

शेन वार्न ने गेंदों के साथ खास फोटो पोस्ट करके पूछा सवाल, तो मिले ऐसे रोचक जवाब

शेन वार्न ने गेंदों के साथ खास फोटो पोस्ट करके पूछा सवाल, तो मिले ऐसे रोचक जवाब

खास बातें

  • शेन वार्न ने शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल
  • IPL 2020 में वार्न राजस्थान रॉयल्स की टीम के मेंटोर हैं
  • राजस्थान ने आईपीएल में 3 मैचों में मिली है अबतक हार

IPL 2020: दुनिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया के जरिए वार्न अपने फैन्स के साथ इंट्रेक्ट कर कुछ मजेदार बाते भी शेयर करते हैं. इसी क्रम में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है जो खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल महान लेग स्पिनर ने अपने सोशल मीडिया अंकाउंट फेसबुक पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो गेंदों के बीच में नजर आ रहे हैं. वार्न ने अपने फैन्स को इसपर कैप्शन देने के लिए कहा. शेन वार्न के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और कई मजेॉदार कैप्शन दे रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने वार्न को ट्रोल भी किया है. बता दें कि इस समय आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है. एक बार फिर वार्न राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम के मेंटोर बने हैं. वार्न को उम्मीद है कि उनकी टीम इस बार आईपीएल में अच्छा परफॉर्मेंस ककेगी. 

इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 5 मैच खेले हैं जिसमें 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान की टीम प्वाइट्स टेबल में इस समय 7वें नंबर पर मौजूद हैं. 

दुनिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं. वार्न ने 145 टेस्ट मैच में 708 विकेट लेने में सफल रहे हैं. इस क्रम में सबसे पहला नाम मुरलीधरन हैं. मुरलीधरन ने 800 टेस्ट विकेट हासिल किए हैं. 

डीन जोंस को पसंदीदा मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दी गई 'अंतिम विदाई', देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेन वार्न ने अपने टेस्ट करियर में 40705 गेंदें फेंकी है, इसके अलवा उनके नाम सदी की सर्वश्रेष्ठ बॉल फेंकने का रिकॉर्ड दर्ज है, वार्न ने साल 1993 में इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाज को एक ऐसी गेंद फेंकी थी जिसने इतिहास रच दिया था. आज भी उनके उस गेंद को बार-बार यू-ट्यूब पर देखा जाता है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​