IPL 2020: चेन्नई को हराने के बाद शिखर धवन 'साडी गली भूल के भी आया करो जी..'गाने पर जमकर नाचे, देखें Video

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capials) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शतकीय पारी खेलकर 5 विकेट से दिल्ली को जीत दिला दी.

IPL 2020: चेन्नई को हराने के बाद शिखर धवन 'साडी गली भूल के भी आया करो जी..'गाने पर जमकर नाचे, देखें Video

IPL 2020: चेन्नई को हराने के बाद शिखर धवन 'साडी गली भूल के भी आया करो जी..' गाने पर जमकर नाचे, देखें Video

खास बातें

  • सीएसके को हराने के बाद जमकर नाचे शिखर धवन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • सीएसके के खिलाफ आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया धवन ने

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capials) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शतकीय पारी खेलकर 5 विकेट से दिल्ली को जीत दिला दी. धवन ने नाबाद 101 रन की पारी खेली. धवन को उनके शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. धवन ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया था और फैन्स का दिल जीत लिया. चेन्नई को हराने के बाद धवन साथी खिलाड़ियों के साथ ' कदी साडी गली भुल के वि आया करो जी..' गाने पर डांस करते हुए नजर आए. वीडियो को धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में धवन के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर भी नजर आ रहे हैं. धवन के द्वारा शेयर की गई वीडियो पर हार्दिक पंड्या और इरफान पठान ने कमेंट किया है. वीडियो को फैन्स भी पसंद कर रहे हैं. खासकर धवन के डांस स्टाइल ने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

DC vs CSK: शिखर धवन का शतक, सेंचुरी ठोक रचा इतिहास, पहली बार IPL में हुआ ऐसा

धवन के शतक के अलावा आखिरी समय में अक्षर पटेल ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर दिल्ली को शानदार जीत दिलाई थी. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 5 गेंद पर 21 रन बनाए जिसमें 3 छक्का शामिल रहा था. अक्षर ने आखिरी ओवर में 3 छक्का जमाकर चेन्नई की उम्मीद पर पानी फेर दिया. 

RR vs RCB: ढाई सेकेंड के विजुअल ने फिंच की पोल खोल दी, ड्रेसिंग रूम में यह गलत हरकत करते रंगे हाथ पकड़े गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेन्नई को हराने के साथ ही दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर आ गई है. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब दिल्ली की टीम को केवल 1 जीत हासिल करनी है. एक मैच में और जीत मिलते ही दिल्ली प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. बता दें पिछले सीजन में भी कैपिटल्स ने कमाल का परफॉर्मेंस किया था और प्लेऑफ में पहुंची थी. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​