IPL 2020: डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो ने बनाया रिकॉर्ड, IPL में ओपनर के तौर पर रचा इतिहास

IPL 2020 SRH vs KXIP: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और जॉनी बेयस्टो (Jonny Bairstow) ने बतौर ओपनर एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है

IPL 2020: डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो ने बनाया रिकॉर्ड, IPL में ओपनर के तौर पर रचा इतिहास

IPL 2020: डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो ने बनाया रिकॉर्ड, IPL में ओपनर के तौर पर रचा इतिहास

खास बातें

  • बतौर ओपनर डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो ने रचा इतिहास
  • ओपनिंग में मिलकर आईपीएल में पूरे किए 1000 से ज्यादा रन
  • आईपीएल में 5वीं बार की 100 से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप

IPL 2020 SRH vs KXIP: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और जॉनी बेयस्टो (Jonny Bairstow) ने बतौर ओपनर एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है. आईपीएल के इतिहास में वॉर्नर बेयरस्टो की ओपनिंग जोड़ी ने मिलकर 1000 से ज्यादा रन बना लिए हैं. आईपीएल के इतिहास में ऐसा कमाल करने वाली 7वीं ओपनिंग जोड़ी बन गई है. इस मामले में पहले नंबर पर डेविड वॉर्नर और शिखर धवन हैं जिन्होंने आईपीएल में ओपनिंग करते हुए कुल 2220 रन मिलकर बनाए हैं. दूसरे नंबर पर गौतम गंभीर और रोबिन उथप्पा हैं जिन्होंने आईपीएल में ओपनिंग करते हुए कुल 1478 रन बनाए हैं. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ मैच में बेयरस्टो ने अपने आईपीएल करियर का 5वां अर्धशतक जमाया है.

डेविड वॉर्नर (David Warner) और जॉनी बेयस्टो (Jonny Bairstow) ने आईपीएल में 5वीं बार 100 या उससे ज्यादा रन की पार्टनरशिप करने का कमाल भी दिखाया है. वैसे, आईपीएल में सबसे ज्यादा 100 या उससे ज्यादा रनों की पार्टनरशिप करने का रिकॉर्ड विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के नाम है. दोनों ने आईपीएल में 9 बार ऐसा कारनामा किया है. वॉर्नर औऱ बेयरस्टो ने केवल 16 पारियों 5 बार 100 या उससे ज्यादा रनों की पार्टनरशिप कर आईपीएल का यह अनोखा और कमाल का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. 

IPL 2020: जहीर खान के जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर बोले- अब तो बर्थडे के बारे में सच बताओ..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर का यह फैसला सही साबित हुआ और बेयरस्टो के साथ मिलकर खुद कप्तान ने 100 से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप पहले विकेट के लिए करके पंजाब के गेंदबाजों को खूब परेशान किया है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​