IPL 2020: निकोलस पूरन की तूफानी पारी, 17 गेंद पर ठोका अर्धशतक, बनाया यह रिकॉर्ड

IPL 2020 KXIP vs SRH: आईपीएल के 22वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने 17 गेंद पर अर्धशतक जमाने में सफलता पाई

IPL 2020: निकोलस पूरन की तूफानी पारी, 17 गेंद पर ठोका अर्धशतक, बनाया यह रिकॉर्ड

IPL 2020 निकोलस पूरन की तूफानी पारी, 17 गेंद पर ठोका अर्धशतक, बनाया यह रिकॉर्ड

खास बातें

  • निकोलस पूरन ने 17 गेंद पर जमाया अर्धशतक
  • पंजाब की ओर से सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले आईपीएल में दूसरे बल्लेबाज
  • राशिद ने निकोलस पूुरन की पारी का किया अंत

IPL 2020 KXIP vs SRH: आईपीएल के 22वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने 17 गेंद पर अर्धशतक जमाने में सफलता पाई, आईपीएल 2020 में किसी बल्लेबाज के द्वारा जमाया गया सबसे तेज अर्धशतक है. इसके अलावा आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले चौथे बल्लेबाज भी बन गए हैं. वैसे, पूरन के अलावा 7 और बल्लेबाजों ने आईपीएल में 17 गेंद पर अर्धशतक जमाया है. आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड केएल राहुल (KL Rahul) के नाम है. राहुल ने 14 गेंद पर अर्धशतक जमाया है. इसके अलावा यूसुफ पठान और सुनील नरेन ने 15 गेंद पर आईपीएल में अर्धशतक जमाने का कमाल किया है. सुरेश रैना ने आईपीएल में 16 गेंद पर पचासा लगाया है. अब पूरन ने 17 गेंद पर अर्धशतक जमाकर इस खास लिस्ट में खुद के नाम को शामिल कर लिया है. बता दें कि आईपीएल में निकोलस पूरन का यह पहला अर्धशतक है. 

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले पूरन दूसरे बल्लेबाज हैं, केएल राहुल ने पंजाब की ओर से खेलते हुए 14 गेंद पर अर्धशतक ठोका था. पूरन 77 रन बनाकर राशिद खान का शिकार बने. अपनी पारी में पूरन ने 37 गेंद का सामना किया और 5 चौके और 7 छक्के जमाए. इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वॉर्नर और बेयरस्टो की पारी के दम पर टीम ने 201 रन 6 विकेट पर बनाए. 

बेयरस्टो 97 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं वॉर्नर ने 52 रनों की पारी खेली. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 160 रन की साझेदारी की, जिसने हैदराबाद के लिए विशाल स्कोर की नींव रखी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com