IPL 2020: राजस्थान को जीत दिलाने के बाद ट्रेडिशनल 'बिहु' डांस करने लगे रियान पराग, जमकर नाचे...देखें video

IPL 2020 RR Vs SRH: राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) और रियान पराग (Riyan Parag) की उम्दा पारियों और दोनों के बीच नाबाद तूफानी अर्धशतकीय साझेदारी से राजस्थान रायल्स (Rajasthan royals) ने विषम परिस्थितयों से उबरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में गुरुवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 5 विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा और प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बनाए रखा.

IPL 2020: राजस्थान को जीत दिलाने के बाद ट्रेडिशनल 'बिहु' डांस करने लगे रियान पराग, जमकर नाचे...देखें video

IPL 2020: राजस्थान को जीत दिलाने के बाद ट्रेडिशनल 'बिहू' डांस करने लगे रियान पराग, जमकर नाचे...देखें video

IPL 2020 RR Vs SRH: राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) और रियान पराग (Riyan Parag) की उम्दा पारियों और दोनों के बीच नाबाद तूफानी अर्धशतकीय साझेदारी से राजस्थान रायल्स (Rajasthan royals) ने विषम परिस्थितयों से उबरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में गुरुवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 5 विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा और प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बनाए रखा. रियान पराग और राहुल तेवतिया ने 15 ओवर में टीम का स्कोर पांच विकेट पर 94 रन तक पहुंचाया. रॉयल्स को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 65 रन की दरकार थी. खलील के 16वें ओवर में गर्ग ने पराग का आसान कैच टपकाया। पराग ने जीवनदान का फायदा उठाते हुए खलील के ओवर की अंतिम गेंद पर छक्के के साथ टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया. तेवतिया ने भी संदीप की पहली गेंद को छह रन के लिए भेजा. पराग ने भी इस ओवर में लगातार दो चौके मारे. 

IPL 2020: संजू सैमसन ने 'Jonny Bairstow' का लिया ऐसा कैच, देखने लगे SRH कप्तान डेविड वॉर्नर

दो ओवर में 29 रन बटोरने के बाद रॉयल्स को अंतिम तीन ओवर में 36 रन की दरकार थी. तेवतिया ने 18वें ओवर में राशिद पर लगातार तीन चौकों के साथ रॉयल्स को पलड़ा भारी किया। तेवतिया इसी ओवर में भाग्यशाली रहे जब गेंद उनके बल्ले और फिर विकेटकीपर के पैड से टकराने से बार विकेटों पर लगी लेकिन बेल्स नहीं गिरी. इस समय वह क्रीज से बाहर खड़े थे. तेवतिया ने अगले ओवर में नटराजन की लगातार गेंदों पर चौका और छक्का मारा. खलील को अंतिम ओवर में आठ रन के लक्ष्य का बचाव करना था लेकिन पराग ने पांचवीं गेंद पर छक्के के साथ रॉयल्स को जीत दिला दी. अपनी टीम को जीत दिलाने के तुरंत बाद रियान पराग (Riyan Parag) डांस करने लगे, उन्होंने आसामी डांस राजस्थान रॉयल्स की जीत का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर पराग के आसामी डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को ही मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 4 विकेट पर 158 रन बनाए थे. हैदराबाद की ओर से मनीष पांडे और डेविड वॉर्नर ने बेहतरीन पारी खेली और टीम के स्कोर को 158 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई, वैसे आखिरी समय में विलियमसन ने 12 गेंद पर 22 रन की पारी ने मैच में रोमांच पैदा कर दिया था. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​