IPL 2020: फिर से IPL खेलने लौट सकते हैं सुरेश रैना, बोले- 'माही भाई मेरे लिए सब कुछ हैं..'

IPL 2020: सुरेश रैना (Suresh Raina) फिर से आईपीएल खेलने के लिए यूएई जा सकते हैं, क्रिकेट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आईपीएल छोड़कर वापस आने पर दिया बयान.

IPL 2020: फिर से IPL खेलने लौट सकते हैं सुरेश रैना, बोले- 'माही भाई मेरे लिए सब कुछ हैं..'

IPL 2020 सुरेश रैना फिर से आईपीएल खेलने जा सकते हैं

खास बातें

  • आईपीएल छोड़कर भारत आने पर रैना ने किया खुलासा
  • फिर से आईपीएल खेलने के लिए जा सकते हैं सुरेश रैना
  • सुरेश रैना ने धोनी के लिए कही दिल जीतने वाली बात

IPL 2020: सुरेश रैना (Suresh Raina) अचानक से निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 (IPL 2020) को छोड़कर वापस भारत लौट आए हैं. रैना ने भारत लौटकर एक ट्वीट किया जिसमें उनके रिश्तेदारों के साथ हुए हादसों का जिक्र किया लेकिन उन्होंने ट्वीट में यह नहीं बताया कि आईपीएल से बाहर होने की वजह असल में क्या रही, लेकिन अब उन्होंने आईपीएल से बाहर होने को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं और कहा है कि वो फिर से यूएई जाकर आईपीएल खेल सकते हैं., क्रिकेट वेबसाइट Cricbuzz को दिए अपने इंटरव्यू में रैना ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि सीएसके और उनके बीच किसी तरह की कोई बात नहीं हुई है.  रैना ने कहा कि भारत वापस आना उनका अपना फैसला रहा है, उन्होंने आगे कहा कि भारत आने का फैसला करना उनके लिए काफी मश्किल भरा था, सीएसके मेरा परिवार है और माही भाई (MS Dhoni) मेरे लिए सब कुछ हैं. मेरे और सीएसके बीच कोई विवाद नहीं है.

रैना ने आगे इंटरव्यू में ये भी कहा है कि कोई भी 12.5 करोड़ रूपये ऐसे ही नहीं छोड़ सकता है इसके पीछे कोई ठोस कारण ही रहा होगा, मैं भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुका हूं लेकिन मैं अभी युवा हूं और 4 से 5 साल तक आईपीएल खेल सकता हूं.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि क्वारंटीन के समय भी मैं लगातार ट्रेनिंग कर रहा था, आप नहीं जानते कि आप मुझे फिर से सीएसके कैंप (CSK) में देख सकते हैं. वहीं दूसरी ओर सीएसके मालिक श्रीनिवासन (N. Srinivasan) को लेकर रैना ने कहा कि वह मेरे पिता की तरह हैं, वह मुझे हमेशा बेटे की तरह ही देखते हैं, उन्हें मेरे आईपीएल छोड़ने की असली वजह नहीं पता थी, एक बाप अपने बच्चे को डांट सकता है, उनको अब मेरे बाहर होने के बारे में पता लग चुका है और वो मेरे फैसले के साथ हैं, श्रीनिवासन हमेशा मुझे सपोर्ट करते हैं..

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com