IPL 2020: एमएस धोनी संग तस्वीर शेयर कर रैना बोले- IPL के शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहा"

IPL 2020: सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) का इंतजार बेसर्बी से कर रहे हैं. रैना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह धोनी (MS Dhoni) और मुरली विजय के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

IPL 2020: एमएस धोनी संग तस्वीर शेयर कर रैना बोले- IPL के शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहा

IPL 2020: सुरेश रैना ने धोनी की तस्वीर शेयर की, बोले- अब इंतजार नहीं हो पा रहा

IPL 2020: सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) का इंतजार बेसर्बी से कर रहे हैं. रैना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह धोनी (MS Dhoni) और मुरली विजय के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. रैना ने तस्वीर शेयर करके लिखा कि 'मैदान पर उतरने के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है और मैं हर मिनट इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मैं आईपीएल के 13वें सीजन के शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. सोशल मीडिया पर तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि रैना आईपीएल (IPL) के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी में से एक रहे हैं. उन्हें मिस्टर आईपीएल (Mr IPL) के नाम से भी फैन्स जानते हैं. धोनी और रैना सीएसके के अहम खिलाड़ी रहे हैं. इस बार फिर क्रिकेट फैन्स रैना और धोनी (MS Dhoni) के द्वारा चौके-छक्के जड़ते हुए देख सकेंगे.

बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच 19 सितंबर को यूएई में खेला जाएगा. आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा के फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल में रैना ने 193 मैच अबतक खेले हैं और इस दौरान 5,368 रन बनाने में सफल रहे हैं. रैना का औसत आईपीएल में 33.34 का रहा है. गेंदबाजी से भी रैना ने 25 विकेट अपने नाम किए हैं. बता दें कि यूएई जाने से पहले सीएसके (CSK) का कैंप चेन्नई में लगने वाला है. खिलाड़ी पहले चेन्नई जाएंगे और कुछ दिन तक एक साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे. खबरों की मानें तो 21 अगस्त को सीएसके की पूरी टीम यूएई रवाना होगी. 

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीम मानी जाती है. अबतक 3 बार आईपीएल का खिताब सीएसके ने जीता है. इस बार धोनी बतौर कप्तान सीएसके को चौथी बार खिताब जीताने की कोशिश करेंगे. धोनी आईपीएल में सबसे सफल कप्तान तो हैं ही बल्कि बतौर खिलाड़ी भी शानदार परफॉर्मेंस करने में सफल रहे हैं. धोनी आईपीएल के इतिहास में 17 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल रहे हैं. आईपीएल में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले लिस्ट में धोनी रोहित शर्मा के साथ नंबर वन पर काबिज हैं.त 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.