IPL 2020: अभ्यास सत्र में सुरेश रैना से हो गई गलती, फिर धोनी के बल्ले को छूकर किया प्रणाम, देखें VIDEO

IPL 2020 पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. आपको बता दें कि सीएसके टीम के खिलाड़ी टूर्नामेंट के लिए तैयारी शुरू कर चुके हैं.

IPL 2020: अभ्यास सत्र में सुरेश रैना से हो गई गलती, फिर धोनी के बल्ले को छूकर किया प्रणाम, देखें VIDEO

धोनी के बल्ले से लगा रैना का पांव, फिर जो हुआ उसने दिल जीत लिया

खास बातें

  • आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी कर रहे हैं तैयारी
  • धोनी- रैना की जोड़ी है क्रिकेट फैन्स को काफी पंसद
  • आईपीएल 2020 के पहले मैच में चेन्नई और मुंबई की टीम होगी आमने-सामने
चेन्नई:

IPL 2020: आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होने वाला है. इस सीजन में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. आपको बता दें कि सीएसके टीम के खिलाड़ी टूर्नामेंट के लिए तैयारी शुरू कर चुके हैं. सीएसके टीम के कप्तान धोनी (Dhoni)भी टीम के अभ्यास सत्र में लगातार शामिल हो रहे हैं. यहां तक कि सुरेश रैना (Suresh raina) भी कप्तान धोनी के साथ मिलकर बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास करते हुए चेपॉक स्टेडियम में देखे जा रहे है. चेन्नई टीम के अभ्यास सत्र के दौरान का एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बन गया है जिसमें रैना अपने आदर्श धोनी के बल्ले को प्रणाम करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल हुआ ये कि जब रैना और धोनी अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी करने के क्रम में पिच के बीच में जाकर आपस में कुछ बात कर रहे हैं तभी रैना का पांव धोनी के बल्ले से टच हो जाता है. जैसे ही रैना को आभास हुआ कि उनका पैर धोनी के बल्ले से टच हुआ वैसे ही उन्होंने बिना समय गंवाए बल्ले को छूकर प्रणाम कर लिया. सभी जानते हैं धोनी खुद के बल्ले का काफी सम्मान करते हैं और ये बात सुरेश रैना को भी पता है जिसके चलते ही उन्होंने तुरंत ही धोनी के बल्ले को छूकर प्रणाम किया. सुरेश रैना के इस व्यवहार ने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है.

इस बार के आईपीएल (IPL 2020) में हर किसी की नजर धोनी पर होगी. गौरतलब है कि वर्ल्डकप 2019 सेमीफाइनल के बाद से वो इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हैं. कई दफा ऐसे कयास लगाए गए हैं कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही रिटायरमेंट का ऐलान कर देंगे, लेकिन उनके तरफ से ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई. क्रिकेट पंडित इस बात को लेकर बहस लगातार करते जा रहे हैं कि उन्हें अब संन्यास ले लेना चाहिए .

INDvSA अभ्यास सत्र में भी छक्के जमाने का अभ्यास करते नजर आए Hardik Pandya, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना भी इस बार अच्छा परफॉर्मेंस कर टी-20 वर्ल्डकप की टीम में शामिल होने की अपनी उम्मीदवारी पेश कर सकते हैं. सुरेश रैना ने अबतक आईपीएल में कुल 193 मैचों में 5368 रन बनाए हैं. आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले वो दूसरे बल्लेबाज हैं. इस समय नंबर वन पर विराट कोहली (Virat Kohli) हैं. कोहली ने अबतक आईपीएल में कुल 5412 रन बनाए हैं.

वीडियो: अपने करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान