IPL 2020: कुछ ऐसे यशस्वी जयसवाल को ट्रोल करने वाले को आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

IPL 2020: एक ट्रोलर ने लिखा कि यशस्वी जयसवाल टक-टक अकदामी के नए सदस्य हैं. एक दिन वह ठीक ऐसा ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए करेंगे. थाला अकदमी का टक-टक अकदमी भविष्य सुरक्षित है. यही नहीं, और भी कई लोगों ने यशस्वी जयसवाल की इस धीमी बैटिंग के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया. किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया कि जब तीसरा आईपीएल मैच खेल रहे यशस्वी जम रहे थे, तो  एक छोर पर विकेट गिरते जा रहे थे

IPL 2020: कुछ ऐसे यशस्वी जयसवाल को ट्रोल करने वाले को आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

IPL 2020: यशस्वी जयसवाल से भविष्य से बहुत उम्मीदें हैं

नई दिल्ली:

इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) को लेकर सोशल मीडिया पर 'टक-टक अकादमी' शब्द बहुत जोर-शोर से चल रहा है. इसके तहत ट्रोलर्स उन खिलाड़ियों को जमकर निशाना बना रहे हैं, जो धीमी बैटिंग कर रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) इस ग्रुप के खासे निशाने पर थे, लेकिन अब जब युवा यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) इस ग्रुप के निशाने पर आए, तो पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akahsh Chopra) ने जयसवाल का बचाव करते हुए इन ट्रोलर्स को आड़े हाथ लिया. शुक्रवार को दिल्ली से मिली करारी हार में ओपनिंग करने आए यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 36 गेंदों पर 34 रन बनाए थे. इसमें उन्होंने दो छक्के भी लगाते हुए अपनी प्रतिभा का परिचय भी दिया, लेकिन ट्रोलर्स तो ट्रोलर्स हैं. इन्हें कोई नहीं समझा सकता!

यह भी पढ़ें: RCB से मात खाने के बाद निराश हुए Dhoni, बताया किस कारण मिल रही है ऐसी हार..

एक ट्रोलर ने लिखा कि यशस्वी जयसवाल टक-टक अकदामी के नए सदस्य हैं. एक दिन वह ठीक ऐसा ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए करेंगे. थाला अकदमी का टक-टक अकदमी भविष्य सुरक्षित है. यही नहीं, और भी कई लोगों ने यशस्वी जयसवाल की इस धीमी बैटिंग के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया. किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया कि जब तीसरा आईपीएल मैच खेल रहे यशस्वी जम रहे थे, तो  एक छोर पर विकेट गिरते जा रहे थे.

बहरहाल, जब ऐसा हुआ, तो आकाश चोपड़ा ने यशस्वी के बचाव में कई ट्वीट किए. एक ट्वीट में चोपड़ा ने कहा, 'कृपया दिल दिखाइये. मैं आपसे इतना ही कहूंगा. मैं जानता हूं कि वरिष्ठ खिलाड़ी यशस्वी की खिंचाई कर सकते हैं, लेकिन किसी 19 (18) साल के लड़के से परिपक्वता की उम्मीद करना गलत होगा'. हालांकि, ट्रोल करने वाले शख्स का यह ट्वीट डिलीट हो चुका है, लेकिन चोपड़ा ने उन लोगों को भी जवाब दिया, जिन्होंने यशस्वी की बैटिंग को जोक करार दिया. 

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya के बर्थडे पर वाइफ नताशा स्टेनकोविक बोलीं कि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चोपड़ा ने कहा, 'यशस्वी को ट्रोल करना उन्हें और बेहतर खिलाड़ी बनाएगा.  क्रिकेट सोशल मीडिया के आगमन से पहले भी खेला गया था. ट्रोलिंग और परफॉरमेंस एक-दूसरे से नहीं जुड़े हैं. अगर आपको अंतर नजर नहीं आता, तो फिर चुटकुला आप पर बनना चाहिए' बता दें कि जयसवाल उन युवा खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें भारत का भविष्य करार दिया जा रहा है. यशस्वी प्रथम श्रेणी (वनडे) में दोहरा शतक जड़ चुके हैं, तो वह इस साल दक्षिण अफ्रीका में खेले गए अंडर-19 विश्व कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट थे.  यशस्वी को राजस्थान ने 2.4 करोड़ रुपये में पिछले साल हुई नीलामी में खरीदा था. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​