IPL 2020: कुछ ऐसे सेलेक्टरों को जवाब देने की तैयारी में जुटे रोहित शर्मा, मुंबई ने बनायी खास रणनीति

IPL 2020, MI: सोमवार को बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों फॉर्मेटों के लिए भारतीय टीम का ऐलान करते हुए कहा था कि रोहित शर्मा और इशांत शर्मा को चोट प्रोग्रेस पर बोर्ड की मेडिकल टीम नजर रखे हुए है, लेकिन टीम के ऐलान के कुछ देर बाद ही मुंबई इंडियंस ने रोहित की नेट प्रैक्टिस की तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्विटर पर पोस्ट करते हुए सभी को बताया कि रोहित तो पूरी तरह से  फिट हैं!! ऑस्ट्रेलिया दौरे में तीन वनडे, इतने ही टी20 और चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे. 

IPL 2020: कुछ ऐसे सेलेक्टरों को जवाब देने की तैयारी में जुटे रोहित शर्मा, मुंबई ने बनायी खास रणनीति

IPL 2020: रोहित शर्मा के साथ हुए बर्ताव को लेकर हर जगह चर्चा हो रही है

करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी इस बात पर हैरान हैं कि आखिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का यह कैसा रवैया है कि नेट अभ्यास में दे-दनादन चौके-छक्के लगा रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पूरे ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर कर दिया गया है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) जैसे दिग्गज ने इस मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए हैरानी प्रकट की है, तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर कितने गैर-पेशेवर ढंग से इस मुद्दे से निपटा गया और करोड़ों के पैकेज लेने वाले सेलेक्टर और बाकी लोग आखिर ऐसी गलती कैसे कर सकते हैं. सोमवार को बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों फॉर्मेटों के लिए भारतीय टीम का ऐलान करते हुए कहा था कि रोहित शर्मा और इशांत शर्मा को चोट प्रोग्रेस पर बोर्ड की मेडिकल टीम नजर रखे हुए है, लेकिन टीम के ऐलान के कुछ देर बाद ही मुंबई इंडियंस ने रोहित की नेट प्रैक्टिस की तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्विटर पर पोस्ट करते हुए सभी को बताया कि रोहित तो पूरी तरह से  फिट हैं!! ऑस्ट्रेलिया दौरे में तीन वनडे, इतने ही टी20 और चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से ऋषभ पंत को वनडे और टी20 टीम से किया गया बाहर, बीसीसीआई सूत्रों ने कहा

बहरहाल, जहां इस मुद्दे पर बीसीसीआई की बहुत ही किरकिरी हो रही है, तो वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बीसीसीआई को अपनी ही अंदाज में जवाब देने की तैयारी कर ली है और वह इस काम में एकदम शिद्दत से जुट गए हैं. अब मुंबई इंडियंस का पूरा मैनेजमेंट इस बात में जुट गया है कि तीन नवंब को हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में न केवल रोहित शर्मा हर हाल में खेलें, बल्कि वह बल्ले से भी अपने सदाबहार अंदाज का प्रदर्शन करते हुए सेलेक्टरों का करारा जवाब दें. इसी को ध्यान में  रखते हुए रोहित के लिए खास नेट सेशन आयोजित किए जा रहे हैं और उन्हें ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजी कराने के अलावा फिटनेस पर भी जमकर काम कराया जा रहा है.


यह भी पढ़ें: लंका प्रीमियर लीग से अलग हुए दिग्गज आंद्रे रसेल और फाफ डुप्लेसिस, फैन्स को झटका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद के खिलाफ 3 नवंबर को खेले जाना वाला मुकाबले प्ले-ऑफ मैचों से पहले आखिरी मैच है और अगर रोहित इस मुकाबले में खेलकर कोई आतिशी पारी खेलते हैं, तो बीसीसीआई और सेलेक्टरों के सामने शर्म से मुंह छिपाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा. रोहित से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने कहा, अगर रोहित आईपीएल के आखिरी हफ्ते में खेल सकते हैं, तो यह उनका एक अच्छा फिटनेस टेस्ट होगा और ऐसे में सेलेक्टर उन्हें फिर से टीम में लेने के बारे में सोच सकते हैं. सूत्र ने कहा कि रोहित अच्छी तरह गेंद को हिट कर कर रहे हैं और मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट और स्टॉफ का पूरा जोर इसी पर है कि 3 नवंबर को रोहित का बल्ला झमाझम बरसे. 
 
VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.