IPL 2020: ये हैं वो 4 खिलाड़ी, जो बीच आईपीएल में जुड़ सकते हैं टीमों से

IPL 2020: उदाहरण के तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chenani Super Kings) जिसने अभी तक सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के विकल्पों का ऐलान नहीं ही किया है. इसकी कीमत भी  चेन्नई (CSK) को बहुत हद तक चुकानी भी पड़ी. इसी तरह कई ऐसी टीमें हैं, जिन्हें खिलाड़ियों की जरूरत है

IPL 2020: ये हैं वो 4 खिलाड़ी, जो बीच आईपीएल में जुड़ सकते हैं  टीमों से

IPL 2020: यूसुफ पठान एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल में किसी टीम से जुड़ सकते हैं

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) ने यूएई (UAE) में करीब-करीब आधा सफर तय कर लिया है. वहीं, इसी के साथ ही कई टीमों को खिलाड़ियों की जरूरत महसूस हो रही है. उदाहरण के तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chenani Super Kings) जिसने अभी तक सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के विकल्पों का ऐलान नहीं ही किया है. इसकी कीमत भी  चेन्नई (CSK) को बहुत हद तक चुकानी भी पड़ी. इसी तरह कई ऐसी टीमें हैं, जिन्हें खिलाड़ियों की जरूरत है. और यहां कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो जल्द ही बीच आईपीएल में ही टीमों से जुड़ सकते हैं. चलिए हम आपको ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं. 

1. यूसुफ पठान

यूसुफ एक अच्छ खिलाड़ी रहे हैं और और वह खिताब जीतने वाली तीन टीमों का भी हिस्सा रहे हैं. यूसुफ ने राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खिताब जीतने का गौरव हासिल किया है. साथ ही, यूसुफ के नाम आईपीएल के सबते तेज में से एक शतक जड़ने का रिकॉर्ड भी है. वहीं, यूसुफ बीच में कुछ ओवर गेंदबाजी भी कर सकते हैं. राजस्थान, पंजाब और चेन्नई की टीमें अब जबकि खिलाड़ी तलाश रही हैं, तो यूसुफ इनमें से किसी एक टीम का हिस्सा हो सकते हैं. 
 

यह भी पढ़ें:  ब्रायन लारा ने डीसी के विकेटकीपर ऋषभ पंत के बारे में कही यह बड़ी बात

2. विनय कुमार 

तेज गेंदबाज विनय कुमार का आईपीएल अनुभव गहन है और उनके खाते में 105 विकेट जमा हैं. आखिरी बार विनय केकेआर के लिए खेले थे. पिछले घरेलू सीजन में विनय ने पुडुचेरी के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन किया. विनय अभी भी सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. पिछले साल हुई नीलामी में उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा था, लेकिन अब उन्हें दूसरा मौका मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: निकोलस पूरन की तूफानी पारी, 17 गेंद पर ठोका अर्धशतक, बनाया यह रिकॉर्ड


3. रोहन कदम

कर्नाटक का यह मिड्ल ऑर्डर का बल्लेबाज हार्ड-हिट लगाता है. पिछले सेशन में रोहन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ 81 रन बनाए थे. और वह टी-20 में करीब 142 के स्ट्राइक-रेट से 800 रन बना चुके हैं. रोहन बीच में लेग स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं. उनके पिछले साल हुई नीलामी में बिकने की उम्मीद थी, लेकिन हैरानी तब हुई जब किसी भी टीम ने उन पर बोली नहीं लगायी. यह एक गलती थी, जिसे टीमें अब सुधार सकती हैं 26 साल के रोहन खेलते दिख सकते हैं जारी आईपीएल में. 


4. प्रवीण दुबे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह युवा लेग स्पिनर कर्नाटक से आता है. प्रवीण रॉयल चैलेंजर्स टीम के लिए चुने गए नेट बॉलरों में से एक हैं. अभी तक प्रवीण 14 टी20 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने इन मैचों में 16 विकेट चटकाए हैं. प्रवीण का इकॉनमी रनरेट काफी प्रभावी 8.87 का है. साथ ही, प्रवीण निचले क्रम में एक उपयोगी बल्लेबाज भी हैं और वह टीमों के लिए एक उपयोगी कैंडिडेट हैं. दुबे एक और ऐसे खिलाड़ी हैं, जो आने वाले दिनों में आईपीएल से जुड़ सकते हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था. ​