IPL 2020 का टाइटल स्पॉन्सर बना Dream11, तो ट्विटर पर हुई Memes की बरसात, बने ऐेसे Jokes

IPL 2020 title sponsor: फंतासी खेल प्लेटफॉर्म ड्रीम11 (Dream11) ने चीनी कंपनी वीवो (ViVo) की जगह लगभग साढे चार महीने के करार के लिए 222 करोड़ रुपये की बोली के साथ टाइटिल प्रायोजन अधिकार हासिल कर लिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्विटर पर मेम्स (memes) बनने लगे.

IPL 2020 का टाइटल स्पॉन्सर बना Dream11, तो ट्विटर पर हुई Memes की बरसात, बने ऐेसे Jokes

IPL 2020 के टाइटल स्पॉन्सर का ऐलान, सोशल मीडिया पर मेम्स (memes) बरसात

खास बातें

  • IPL 2020 का टाइटल स्पॉन्सर बना Dream11
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं Memes
  • आईपीएल 202द का आगाज 19 सितंबर से

IPL 2020 title sponsor: फंतासी खेल प्लेटफॉर्म ड्रीम11 (Dream11) ने चीनी कंपनी वीवो (ViVo) की जगह लगभग साढे चार महीने के करार के लिए 222 करोड़ रुपये की बोली के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का टाइटिल प्रायोजन अधिकार हासिल किया. ड्रीम11 पहले से ही पिछले कुछ वर्षों से आईपीएल (IPL) के प्रायोजन से जुड़ा है. आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘ ड्रीम11 ने 222 करोड़ रुपये की बोली के साथ अधिकार हासिल किया है. यह पता चला कि टाटा समूह ने अंतिम बोली नहीं लगाई जबकि दो शिक्षा प्रौद्योगिकी कंपनियां बायजूस (201 करोड) और अनएकेडमी (170 करोड़) क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहें. भारत और चीन के बीच सीमा पर गतिरोध के कारण वीवो और बीसीसीआई (BCCI) ने इस सत्र के लिए प्रति वर्ष 440 करोड़ रुपये के करार को निलंबित कर दिया था.

आईपीएल स्पांन्सर की रेस में ड्रीम11 (Dream11) के बाजी मारने पर लोगों ने एक बार सोशल मीडिया पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. कई यूजर ने माना कि यह तो होना ही था. बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज सितंबर में होगा. 

कोरोना वायरस के कारण इस बार आईपीएल यूएई में खेला जाने वाला है. कई क्रिकेट पंडितों का मानना है कि इस बार आईपीएल टीवी पर सबसे ज्यादा बार देखें जाएंगे. बता दें कि 15 अगस्त को ही धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है, ऐसे में आईपीएल में धोनी को देखने के लिए क्रिकेट फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा बीसीसीआई अब जल्द ही आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा करने वाला है. 


अबतक धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस  ने 4 बार खिताब जीतकर इतिहास रचा है. ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सीएसके मुंबई इंडियंस टीम के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.