IPL: मैक्सवेल ने बाउंड्री लाइन पार करते हुए पकड़ा Rohit Sharma का कैच, फिर हुआ ऐसा..देखें Video

IPL 2020 MI Vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 70 रनों की शानदार पारी खेली, अपनी पारी में रोहित ने 45 गेंद का सामना किया. 70 रनों की तूफानी पारी में हिट मैन ने 8 चौके और 3 छक्के जमाए.

IPL: मैक्सवेल ने बाउंड्री लाइन पार करते हुए पकड़ा Rohit Sharma का कैच, फिर हुआ ऐसा..देखें Video

खास बातें

  • रोहित शर्मा 70 रन बनाकर पंजाब के खिलाफ मैच में हुए आउट
  • आईपीएल करियर में 5000 रन पूरा करने में सफल रहे रोहित
  • शमी की गेंद पर मैस्कवेल और नीशम ने साथ में पकड़ा हैरत भरा कैच

IPL 2020 MI Vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 70 रनों की शानदार पारी खेली, अपनी पारी में रोहित ने 45 गेंद का सामना किया. 70 रनों की तूफानी पारी में हिट मैन ने 8 चौके और 3 छक्के जमाए. रोहित की पारी का अंत मोहम्मद शमी ने किया. बता दें कि शमी की गेंद पर रोहित ने लॉग ऑफ की ओर हवा में खेला जिसे पहले तो ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) बाउंड्री पर कैच लिया और जैसे ही उन्हें लगा कि कैच लेते ही वो बाउंड्री लाइन को पार कर लेंगे तो उन्होंने हाथ में आए कैच को समय रहते सामने खड़े जेम्स नीशम (James neesham) की तरफ फेंक दी. नीशम ने खड़े होकर आसानी के साथ मैक्सवेल के द्वारा फेंकी गई गेंद को पकड़ लिया. मैक्सवेल की सूझबूझ के कारण रोहित अपना शतक नहीं बना पाए और 70 रन के स्कोर पर आउट हुए. रोहित ने आईपीएल करियर में 5000 रन भी पूरे किए.

बता दें कि पंजाब ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा था. रोहित के 70 रन के अलावा पोलार्ड ने (Kieron Pollard) धमाकेदार बल्लेबाजी की और आखिरी ओवरों में छक्कों की बरसात कर टीवी पर मैच देख रहे फैन्स का खूब मनोरंजन किया. पोलार्ड ने 20 गेंद पर 47 रनों की नाबाद पारी खेली, विस्फोटक पोलार्ड ने 3 चौके और 4 छक्के अपनी पारी में जमाए. इसके अलावा हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 11 गेंद पर 30 रन बनाए, हार्दिक ने 3 चौके और 2 छक्के अपनी विस्फोटक पारी में ठोके. 

दोनों की आतिशी पारी के दम पर मुंबई ने पंजाब केे खिलाफ 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रन बनाए, आखिरी 6 ओवर में मुंबई इंडियंस ने 104 रन बनाए जिसने स्कोर को 191 तक ले जाने में खास भूमिका निभाई. कृष्णप्पा गौतम के आखिरी ओवर में पोलार्ड ने 4 छक्के जमाए,

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com