IPL 2020: सीजन में फ्लॉप चल रहे रॉबिन उथप्पा ने तोड़ा नियम, IPL कमेटी दे सकती है सजा..देखें Video

IPL 2020 KKR v RR: रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) पूरी तरह से फ्लॉप रहे. उथप्पा बल्लेबाजी के दौरान केवल 2 रन ही बना सके तो वहीं केकेआर की बल्लेबाजी के दौरान फील्डिंग करते हुए एक ऐसी गलती कर दी जिसकी सजा उन्हें मिल सकती है.

IPL 2020: सीजन में फ्लॉप चल रहे रॉबिन उथप्पा ने तोड़ा नियम, IPL कमेटी दे सकती है सजा..देखें Video

खास बातें

  • केकेआर के खिलाफ मैच में राजस्थान के उथप्पा ने गेंद पर लगाई लार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • आईपीएल कमेटी दे सकती है सजा

IPL 2020: राजस्थान को आईपीएल के 12वें मैच में केकेआर के खिलाफ 37 रनों से हार झेलनी पड़ी. मैच में केकेआऱ ने बड़ी आसानी के साथ राजस्थान को हरा दिया. केकेआर के द्वारा दिए गए 174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 137 रन ही बना सकी. इस मैच में राजस्थान के रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) पूरी तरह से फ्लॉप रहे. उथप्पा बल्लेबाजी के दौरान केवल 2 रन ही बना सके तो वहीं केकेआर की बल्लेबाजी के दौरान फील्डिंग करते हुए एक ऐसी गलती कर दी जिसकी सजा उन्हें मिल सकती है. दरअसल केकेआऱ की पारी के दौरान फील्डिंग करने के क्रम में उथप्पा ने गेंद को चमकाने के लिए उसपर लार (Saliva) लगाया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अब उथप्पा के इस गलती को लेकर आईपीएल कमेटी सख्त कदम उठा सकती है.

बता दें कि इस समय पूरे देश में कोरोना का कहर बरप रहा है, ऐसे में आईसीसी ने गेंद पर लार लगाने की प्रक्रिया को बैन किया हुआ है, कोरोना वायरस को देखते हुए आईसीसी ने सुरक्षा को लेकर कई नियम बनाए हैं उसमें से यह भी है. अब जब उथप्पा से ऐसी गलती हुई है तो आईपीएल कमेटी इसपर फैसला ले सकता है. बता दें कि बीसीसीआई ने भी आईपीएल में गेंद पर लार के इ्स्तेमाल को बैन किया हुआ है. उथप्पा ने गेंद पर लार लगाकर आईसीसी के गाइडलाइन का गलती से उल्लंघन कर दिया है.

अब ये देखना है कि आईपीएल कमेटी उथप्पा को लेकर क्या फैसला करती है, वैसे केकेआर के खिलाफ मैच में उथप्पा कोई खास नहीं कर पाए, बल्लेबाजी में फ्लॉप रहने के बाद उन्होंने सुनील नाराय़ण का एक आसान सा कैच भी छोड़ा था. कैच मिस होने के बाद उथप्पा ने गेंद को वापस गेंदबाज की तरफ फेंकने के क्रम में भूलवश उस पर लार लगाकर चमकाने की कोशिश की थी.  केकेआर और राजस्थान के बीच मुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. यह मैच देखने के लिए शाहरूख खान (SRK) अपने परिवार के साथ दुबई पहुंचे थे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com