IPL 2020: कोहली आईपीएल में 7 छक्के जमाते ही पूरा करेंगे छक्कों का दोहरा शतक, बनाएंगे 'विराट' रिकॉर्ड

IPL 2020 25th Match: आईपीएल के 25वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (RCB vs CSK) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शाम साढ़े 7 बजे से होगा.प्वाइंट्स टेबल में सीएसके जहां छठे नंबर पर हैं तो वहीं बैंगलोर की टीम पांचवें नंबर पर मौजूद हैं.

IPL 2020: कोहली आईपीएल में 7 छक्के जमाते ही पूरा करेंगे छक्कों का दोहरा शतक, बनाएंगे 'विराट' रिकॉर्ड

IPL 2020: 7 छक्के जमाते ही पूरा करेंगे छक्कों का दोहरा शतक, बनाएंगे 'IPL' का विराट रिकॉर्ड

खास बातें

  • आईपीएल में 200 छक्का लगाने से 7 छक्के दूर कोहली
  • 200 छक्का लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन सकते हैं कोहली
  • रोहित और धोनी पहले ही कर चुके हैं इस खास कारनामें को

IPL 2020 25th Match: आईपीएल के 25वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (RCB vs CSK) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शाम साढ़े 7 बजे से होगा.प्वाइंट्स टेबल में सीएसके जहां छठे नंबर पर हैं तो वहीं बैंगलोर की टीम पांचवें नंबर पर मौजूद हैं. यानि आज का मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. आरसीबी एक बार पिर आईपीएल (IPL) का खिताब नहीं जीत पाई है. विराट कोहली और धोनी (Virat Kohli Vs MS Dhoni) की टीम में आज किसका पलड़ा भारी रहेगी, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. सीएसके के खिलाफ कोहली के पास एक बड़ा रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा,. आजके मैच में कोहली धमाकेदार बल्लेबाजी करने में सफल रहे और 7 छक्के मारने का कमाल कर गए तो आईपीएल में 200 छक्के जमाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे. 

इस समय तक कोहली (Virat Kohli) के नाम 193 छक्के आईपीएल में दर्ज है. वहीं, रोहित शर्मा और धोनी आईपीएल में 200 से ज्यादा छक्का जमा चुके हैं. धोनी ने 213 और रोहित ने 208 छक्के अबतक जमाए हैं. वहीं, क्रिस गेल ने आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले बल्लेबाज हैं. 

पाकिस्तान के बल्लेबाज ने टी-20 में मचाया धमाल, सबसे तेज शतक जमाने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज बने

क्रिस गेल ने आईपीएल में 326 छक्का, एबी डिविलियर्स 219 छक्का लगा चुके हैं. बता दें कि पिछले मैच में कोहली ने टी-20 क्रिकेट में ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाने का कमाल किया और 9000 रन बनाने वाले भारत के पहले क्रिकेटर बने थे. वहीं टी-20 में 9000 रन पूरा करने वाले दुनिया के 7वें बल्लेबाज बने थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी और सीएसके के पिछले 8 मैचों की बात करे तो 7 मैच चेन्नई की टीम जीतने में सफल रही है. वहीं आरसीबी के खिलाफ सबसे ज्यादा रन धोनी ने बनाए हैं. धोनी इस मैच में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस बल्ले से करना चाहेंगे.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​