IPL 2020 विराट कोहली बन गए 'सुपरमैन', डिविलियर्स की तरह लपका 'हवा-हवाई' कैच..देखें

IPL 2020:  आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) की टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खिलाफ खेलेगी. आईपीएल के लिए टीम आरसीबी खूब मेहनत कर रही है

IPL 2020 विराट कोहली बन गए 'सुपरमैन', डिविलियर्स की तरह लपका 'हवा-हवाई' कैच..देखें

IPL 2020 विराट कोहली ने अभ्यास सत्र में लिया 'सुपर मैन' वाला कैच, डिविलियर्स की आई याद

खास बातें

  • विराट कोहली ने लपका सुपरमैन वाला कैच
  • एबी डिविलियर्स ने बिल्कुल ऐसा ही कैच 2018 आईपीएल में लपका था
  • आरसीबी ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

IPL 2020: आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) की टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम (SRH) के खिलाफ खेलेगी. आईपीएल के लिए टीम आरसीबी खूब मेहनत कर रही है. टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) प्रैक्टिस के दौरान पूरे जोश में नजर आते हैं. आरसीबी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें कोहली सुपरमैन की तरह कैच लपकते हुए दिख रहे हैं. तस्वीर में कोहली बिल्कुल एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के कैच की तरह कैच हवा में लपकते हुए दिखाई दिए हैं. बता दें कि 2018 में एबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाप मैच में बाउंड्री पर हवा में 'सुपरमैन' की तरह ऐसा ही कैच लपका था. आऱसीबी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'कप्तान कोहली ने कल शाम अभ्यास के दौरान  एबी के 'सुपरमैन' कैच की याद दिला दी.' इंटरनेट पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

बता दें कि आईपीएल का 13वें सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच मैच अबू धाबी के शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम (Sheikh Zayed Cricket Stadium) में खेला जाएगा. 

गौरतलब है कि 15 महीने के बाद पहली बार धोनी क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगे, फैन्स धोनी के अंदाज को देखने का इंतजार कर रहे हैं. रोहित और धोनी आईपीएल में सबसे सफल कप्तान रहें हैं. वहीं, इस बार रोहित आईपीएल में 5000 रन भी पूरे करने में सफल रहने वाले हैं. रोहित के द्वारा 102 रन बनाते ही 5000 आईपीएल रन अपने करियर में पूरा कर लेंगे.


इस बार आईपीएल का आयोजन 53 दिनों तक होगा जिसमें 10 दिन ऐसे होंगे जिसमें एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे. कोरोना काल में क्रिकेट फैन्स को आईपीएल के रूप में क्रिकेट का सबसे बड़ा रोमांच मिलने वाला है. बता दें कि नंवबर 10 को टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.