IPL 2020: विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स के साथ फोटो शेयर करके लिखा यह मजाकिया मैसेज..

आईपीएल के 2020 सीजन में आरसीबी की टीम ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है. टीम ने टूर्नामेंट के अपने 10 मैचों में से सात में जीत हासिल की है और प्‍वाइंट्स टैली में वह दूसरे स्‍थान पर है.

IPL 2020: विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स के साथ फोटो शेयर करके लिखा यह मजाकिया मैसेज..

RCB के लिए इस बार एबी डिविलियर्स और विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया है

खास बातें

  • लिखा, यह फोटो मुझे स्‍कूल के दिनों की याद दिला रही
  • एबी वह बच्‍चा है जिसने अपना होमवर्क पूरा कर लिया है
  • फोटो में विराट, एबी, पडिकल और सिराज हैं साथ

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्‍तान विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers)और अपनी टीम के दो अन्‍य प्‍लेयर्स के साथ फोटो शेयर करके मजाकिया मैसेज लिखा जिसे आरसीबी के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है. विराट (Virat Kohli) ने जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें वे एबी डिविलियर्स, ओपनर देवदत्‍त पडिकल और तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज के साथ हैं. विराट ने ट्वीट में लिखा, 'यह फोटो मुझे स्‍कूल के दिनों की याद दिलाती है. एक ही क्‍लास से चार लोग. AB वह बच्‍चा है जिसने अपना होमवर्क पूरा कर लिया है और वह तैयार है जबकि तीन अन्‍य जानते हैं कि वे मुश्किल में हैं.' विराट ने जो फोटो ट्वीट की है उसमें एबी डिविलियर्स रिलेक्‍स मूड में नजर आ रहे हैं जबकि विराट सहित अन्‍य तीनों प्‍लेयर कुछ तनाव में नजर आ रहे हैं. विराट ने अपने मैसेज के साथ लॉफिंग इमोजी भी लगाई है.

SRH के मनीष पांडे ने बताया, RR के खिलाफ इस योजना पर काम करके हासिल की जीत..

चहल की मंगेतर धनश्री ने अब दुबई में बुर्जखलीफा गाने पर फैंस को दिया डांसिंग चैलेंज, VIDEO


आईपीएल के 2020 सीजन में आरसीबी की टीम ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है. टीम ने टूर्नामेंट के अपने 10 मैचों में से सात में जीत हासिल की है और प्‍वाइंट्स टैली में वह दूसरे स्‍थान पर है. विराट की टीम के इस समय 14 अंक हैं और दिल्‍ली कैपिटल्‍स ही इस समय उससे आगे है. आरसीबी के लिए इस सीजन में डिविलियर्स और कप्‍तान विराट कोहली के अलावा युवा ओपन देवदत्‍त पडिकल ने शानदार खेल दिखाया है. गेंदबाजी में युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल और सिराज अहमद भी खास छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं.

'फिट इंडिया' में विराट कोहली ने PM को बताया अपनी फिटनेस का राज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com