IPL 2020: विराट ने कराए "डांसिंग एक्सरसाइज" के दर्शन, तो फैंस ने दिया इसे एक अलग ही मुकाम, VIDEO देखें

IPL: भाई मान गए! स्पोर्ट्समेन और मैदान पर जीने का अंदाज हो तो विराट कोहली जैसा, जो जिंदगी बैटिंग के दौरान भी खुलकर जीता है, तो इसके बाहर भी. फिर चाहे एक्सरसाइज हो या डांस या फिर कुछ और. वैसे वीरवार को विराट का बल्ला नहीं बोला और टीम भी हार गई. पर कोई बात नहीं, इन सबका विराट के अंदाज पर कोई असर नहीं पड़ता

IPL 2020: विराट ने कराए

IPL 2020: विराट कोहली की डांसिंग एक्सरसाइज के क्या कहने

नई दिल्ली:

आपने अभी तक खेल मैदान पर अलग तरह की एक्सरसाइज देखी होंगी, लेकिन जो एक्सरसाइज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लेकर आए हैं, उसे देखकर आपका दिल बाग-बाग हो जाएगा. और आपको कोहली इस नए तरीके का भी पता चलेगा, जिससे आप एक तरह से डांसिंग एक्सरसाइज भी कह सकते हैं!! दरअसल विराट की इस 'डांसिंग एक्सरसाइज' के दर्शन खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में वीरवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) मुकाबले से पहले हुए और इस दौरान विराट ने तमाम खिलाड़ियों के सामने उदाहरण पेश किया कि कैसे खेल का लुत्फ उठाना चाहिए. यूं तो विराट कोहली (Virat Kohli) पहले भी कई मौकों पर अपने डांस के जुनून और स्किल्स को दिखा चुके हैं, लेकिन वीरवार को जो "डांसिंग एक्सरसाइज" सामने आयी, वह कोहली का एक अलग ही अंदाज दिखा गयी.

दरअसल यह मुकाबले से पहले टीम का वॉर्म-अप सेशन था, जिसके जरिए खिलाड़ी अलग-अलग एक्सरसाइज के जरिए खुद को मैच के लिए तैयार करते हैं. अपने हाथ-पैर खोलते हैं, लेकिन वॉर्म-अप सेशन के दौरान मैदान पर म्युजिक क्या बजा कि डांस के दीवाने कोहली हो गए शुरू और इस दौरान उन्होंने अपने काम में डांस का भी तड़का लगा दिया. 

इस दौरान कोहली ने बताया कि कैसे आप डांस के साथ व्यायाम जब करते हुए, तो इसका मजा कई गुना हो जाता है और इसे पूरी तरह लुत्फ उठा कर कर सकते हो. वैसे विराट के इस वीडियो का उनके चाहने वालों ने अपने ही अंदाज में इस्तेमाल किया और अलग-अलग गानों के मिश्रण के साथ विराट की डांसिंग एक्सरसाइज को अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया

भाई मान गए! स्पोर्ट्समेन और मैदान पर जीने का अंदाज हो तो विराट कोहली जैसा, जो जिंदगी बैटिंग के दौरान भी खुलकर जीता है, तो इसके बाहर भी. फिर चाहे एक्सरसाइज हो या डांस या फिर कुछ और. वैसे वीरवार को विराट का बल्ला नहीं बोला और टीम भी हार गई. पर कोई बात नहीं, इन सबका विराट के अंदाज पर कोई असर नहीं पड़ता. नजर बनाए रखिए आप कोहली पर, बता नहीं कब कौन सा अंदाज आपको दिख जाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ समय पहले करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​