IPL 2020: विराट कोहली ने वाइड-बॉल विवाद में किया एमएस धोनी का समर्थन, बोले कि....

RCB vs KXIP: मंगलवार शाम को सनराइजर्स हैदराबाद के 168 रन का पीछा करने के दौरान  पारी के 19वें ओवर के दौरान घटी थी. बॉलर शार्दूल ठाकुर और कप्तान एमएस धोनी दोनों ने ही तब नाखुशी जाहिर की थी जब अंपायर ने राशिद खान के खिलाफ उनकी गेंद को वाइड करार दिया था और एमएस धोनी की अंपायर से खासी बहस भी देखने को मिली. इसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदल दिया

IPL 2020: विराट कोहली ने वाइड-बॉल विवाद में किया एमएस धोनी का समर्थन, बोले कि....

RCB vs KXIP: हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में वाइड-बॉल विवाद हुआ था.

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ हुए वाइड-बॉल विवाद में उनका समर्थन किया है. कोहली का यह बयान उस घटना के संदर्भ में आया है, जो मंगलवार शाम को सनराइजर्स हैदराबाद के 168 रन का पीछा करने के दौरान  पारी के 19वें ओवर के दौरान घटी थी. बॉलर शार्दूल ठाकुर और कप्तान एमएस धोनी दोनों ने ही तब नाखुशी जाहिर की थी जब अंपायर ने राशिद खान के खिलाफ उनकी गेंद को वाइड करार दिया था और एमएस धोनी की अंपायर से खासी बहस भी देखने को मिली. इसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदल दिया और सोशल मीडिया ने इस फैसले की जमकर खिंचाई भी ट्रोलर्स ने की कि अंपायर ने यह फैसला धोनी के दबाव के कारण लिया. अंपायर रॉफेल ने धोनी की प्रतिक्रिया के बाद झट से अपनी दोनों बाहों को गिराते हुए इसे फेयर डिलीवरी करार दिया था. 

यह भी पढ़ें:  दुबई में वाइफ को याद कर यूं कॉफी पी रहे हैं हार्दिक पंड्या, तस्वीर शेयर कर बोले कि...

बहरहाल, इस मामले पर विराट ने एमएस धोनी का समर्थन करते हुए कहा कि टी-20 में वाइड-बॉल और छाती की ऊंचायी की गेंद की समीक्षा के लिए मैदानी अंपायरों को रिव्यू सिस्टम के इस्तेमाल की अनुमति होनी चाहिए क्योंकि यह एक गलत गेंद हो सकती है. सोशल मीडिया पर एक कार्यक्रम में केएल राहुल ने कहा कि  हम पूर्व में कई बार यह देख चुके हैं कि कैसे ये छोटी बातें टी-20 के तेज फॉर्मेट और बड़े टूर्नामेंटों में बड़ी बातें साबित हो सकती हैं. 

यह भी पढ़ें:  मैदान पर उतरते ही Chris Gayle ने दिखाया मस्ती भरा अंदाज, कैच लेने की नकल करते दिखे..देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब बात विराट जैसे शख्स के मुंह से निकली है, तो जाहिर है कि यह न केवल आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल बल्कि आईसीसी की क्रिकेट कमेटी और (मेरिलबोर्न क्रिकेट क्लब) एमसीसी तक भी पहुंचेगी. यह संस्था क्रिकेट के नियम बनाने का काम करती है. वहीं, यह भी देखना होगा कि क्रिकेट के कितने दिग्गज विराट का समर्थन करते हैं, या फिर उनका बयान खुद तक ही सीमित होकर रह जाता है?

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​