IPL 2020 केएल राहुल का विराट कोहली ने छोड़ा कैच, खुद पर ही हंसने लगे आऱसीबी कप्तान..देखें Video

IPL 2020 RR Vs KXIP किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के छठे मैच में बैंगलोर को 97 रनों से हरा दिया. पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए.

IPL 2020 केएल राहुल का विराट कोहली ने छोड़ा कैच, खुद पर ही हंसने लगे आऱसीबी कप्तान..देखें Video

IPL 2020 कोहली ने छोड़ा लट्टू कैच, खुद पर ही हंसने लगे आऱसीबी कप्तान, Video

खास बातें

  • केएल राहुल का कैच कोहली ने मैच में छोड़ा
  • कैच छूटने के बाद केएल राहुल ने जड़ा शतक
  • कोहली के कैच छोड़ने से आरसीबी को हुआ बड़ा नुकसान

IPL 2020 RR Vs KXIP: आईपीएल 2020 के छठे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार शतकीय पारी खेली और पंजाब के स्कोर को 206 तक ले जाने में सफल रहे, राहुल 132 रन बनाकर नाबाद रहे. पंजाब के कप्तान की पारी ने बैंगलोर के गेंदबाजों की हवा निकाल दी. राहुल ने अपने आईपीएल करियर का दूसरा शतक जमाया. बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने बैंगलोर को 97 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज ही. इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का फ्लॉप शो जारी रहा. कोहली ने शतकवीर केएल राहुल का कैच उस समय छोड़ा जब वो शतक के करीब थे. कोहली के लिए यह मैच यादगार साबित नहीं रहा. कैच छोड़ने के अलावा कोहली केवल 1 रन ही बना सके. 

ट्विटर पर कोहली के कैच को लेकर लोगों ने काफी ट्वीट किए और उन्हें ट्रोल किया. कोहली को लेकर लोगों ने मजेदार जोक्स भी बनाए. बता दें कि पहले खेलते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 206 रन बनाए थे जिसके जवाब में बैंगलोर की टीम 17 ओवर में 109 रन पर ऑल आउट हो गई. पंजाब की ओर से गेंदबाजी में रवि बिश्नोई, मुरुगन अश्विन को 3-3 विकेट मिला तो वहीं शमी और मैक्सवेल को 1-1 विकेट मिला. 

केएल राहुल ने आईपीएल में 2000 रन भी पूरे किए. राहुल आईपीएल में सबसे तेज 2000 रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने हैं. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की यह टूर्नामेंट में पहली जीत है.उसने पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स से सुपर ओवर में गंवाया था जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर शानदार शुरुआत करने वाला आरसीबी विजय अभियान जारी नहीं रख पाया। किंग्स इलेवन ने रनों के लिहाज से आईपीएल में अपनी दूसरी बड़ी जीत भी हासिल की.

VIDEO: ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का निधन. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com