IPL-2020: CSK के खराब प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में की टीम के कुछ बल्‍लेबाजों की 'खिंचाई'..

महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली CSK टूर्नामेंट के इस सीजन में अब तक अपेक्षानुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी है और टीम के छह मैचों में दो जीत और चार हार के बाद केवल चार अंक हैं.

IPL-2020: CSK के खराब प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में की टीम के कुछ बल्‍लेबाजों की 'खिंचाई'..

वीरेंद्र सहवाग ने सीएसके के केकेआर के खिलाफ प्रदर्शन पर नाराजगी जताई है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा,फ्रेंचाइजी को सरकारी नौकरी मान रहे कुछ बल्‍लेबाज
  • उन्‍हें लगता है प्रदर्शन करें या न करें, वेतन तो मिलेगा ही
  • छह मैचों में से चार में हार चुकी है अब तक धोनी की टीम
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लचर प्रदर्शन पर कटाक्ष किया है. सहवाग ने कहा कि CSK के कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को ‘सरकारी नौकरी' मानते हैं जिसमें प्रदर्शन के बिना भी पारिश्रमिक सुनिश्चित रहता है. गौरतलब है कि कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बुधवार को जीत के लिए 168 रन का पीछा करते समय शेन वाटसन की अर्धशतकीय पारी से बेहतर स्थिति में होने के बाद भी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी और मैच में 10 रनों से हार गई थी. यह पिछले पांच मैचों में टीम की चौथी हार थी.

क्रिस गेल के म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सहवाग ने ‘क्रिकबज ' से कहा, ‘‘ इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिए था. केदार जाधव और रवींद्र जडेजा के डॉट गेंद खेलने से टीम को मदद नहीं मिली.''उन्होंने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को सरकारी नौकरी मानते हैं. आप प्रदर्शन करें या न करें, उन्हें पता है कि उन्हें अपना वेतन मिलेगा.''वॉटसन और अंबाती रासुडु के आउट होने के बाद टीम 11वें से 14वें ओवर में सिर्फ 14 रन बना सकी और डेवेन ब्रावो से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे गये जाधव ने 12 गेंद में सिर्फ सात रन (नाबाद) बना सके.

धोनी को आउट करने पर वरूण चक्रवर्ती का रहा ऐसा रिएक्शन, बोले- ' माही भाई अच्छा कर रहे थे..'

महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली CSK टूर्नामेंट के इस सीजन में अब तक अपेक्षानुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी है और टीम के छह मैचों में दो जीत और चार हार के बाद केवल चार अंक हैं. अंक तालिका में टीम इस समय छठे स्‍थान पर है. इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए केकेआर टीम ने राहुल त्रिपाठी के 81 रनों के बावजूद 20 ओवर में 167 रन बनाकर आउट हो गई थी, जवाब में एक समय सीएसके टीम दो विकेट पर 100 रन बनाते हुए मजबूती से जीत की ओर बढ़ रही थी लेकिन तीसरे विकेट के रूप शेन वॉटसन के 101 के कुल स्‍कोर पर आउट होते ही टीम जीत की राह से भटक गई. बाद के बल्‍लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से बुरी तरह निराश किया और 20 ओवर में टीम 5 विकेट खोकर 157 रन ही बना पाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'फिट इंडिया' में विराट कोहली ने PM को बताया अपनी फिटनेस का राज



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)