DC Vs SRH: डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो ने विकेटों के बीच दिखाया 'अनोखी रनिंग बिटवीन द विकेट'..देखें Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टो ( Jonny Bairstow) ने पारी की शुरूआत की. दोनों ने मिलकर 77 रनों की शुरूआत दी.

DC Vs SRH: डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो ने विकेटों के बीच दिखाया 'अनोखी रनिंग बिटवीन द विकेट'..देखें Video

DC Vs SRH: डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने बल्लेबाजी में दिखाया 'अनोखी रनिंग बिटवीन द विकेट'..देखें Video

खास बातें

  • सनराइजर्स के चार विकेट पर 162 रन
  • बेयरस्टो ने जमाया अर्धशतक
  • दिल्ली के लिए अमित मिश्रा ने लिए 2 विकेट

IPL 2020 DC Vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया. हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टो ( Jonny Bairstow) ने पारी की शुरूआत की. दोनों ने मिलकर 77 रनों की शुरूआत दी. 77 रन के योग पर वॉर्नर लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) के द्वारा आउट कर लिए गए, वॉर्नर ने 33 गेंद पर 45 रनों की पारी खेली. वॉर्नर को मिश्रा वे विकेटकीपर के द्वारा कैच लपकवा कर पवेलियन भेजवाया. आउट होेने से पहले वॉर्नर और बेयरस्टो ने मिलकर शानदार 'रनिंग विदविन द विकेट' करते हुए पिच के बीच में जमकर दौड़ लगाई और तेजी से कई दफा एक रन को दो रनों में तब्दील किया.आईपीएल के ऑफिशियर ट्विटर पर दोनों के 'रनिंग बिटवीन द विकेट' वाले वीडियो को शेयर किया है. फैन्स दोनों के इस तरह से 'रनिंग बिटवीन द विकेट' वाले वीडियो को देखकर फूले नहीं समा रहे हैं. गौरतलब है कि वॉर्नर कप्तान के तौर पर 50वां मैच खेल रहे हैं.

जब दोनों बल्लेबाज मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक दिल्ली के फील्डर मैदान के चारों तरफ भाग रहे थे. दिल्ली के फील्डर भी दोनों के इस तरह से रन लेने की कला को देखकर हैरान थे. बता दें कि बेयरस्टो 48 गेंद पर 53 रन बनाकर आउट हुए. रबाडा ने बेयरस्टो को आउट किया.

मैच में अमित मिश्रा ने वॉर्नर के अलावा मनीष पांडे को भी आउट किया. आईपीएल में अब मिश्रा के 159 विकेट हो गए हैं. इसके अलावा टी-20 क्रिकेट में मिश्रा के 255 विकेट हो गए हैं. ऐसा कर लेग स्पिनर ने पीयूष चावला की बराबरी टी-20 क्रिकेट में कर ली है. चावला ने भी टी-20 क्रिकेट में अबतक 255 विकेट लिए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com