RCB vs SRH: अंपायर ने नहीं दिया 'नो बॉल', भड़क उठे क्रिकेट के दिग्गज, युवराज बोले- विश्वास नहीं हो रहा..'

IPL 2020 RCB vs SRH: आईपीएल के 52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Bangalore) को 5 विकेट से हरा दिया.

RCB vs SRH: अंपायर ने नहीं दिया 'नो बॉल', भड़क उठे क्रिकेट के दिग्गज, युवराज बोले- विश्वास नहीं हो रहा..'

RCB vs SRH: अंपायर ने नहीं दिया 'नो बॉल', भड़क उठे क्रिकेट के दिग्गज, युवराज बोले- विश्वास नहीं हो रहा..'

खास बातें

  • हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 विकेट के दी मात
  • संदीप शर्मा बने मैन ऑफ द मैच
  • खराब अंपायरिंग पर भड़के क्रिकेट के दिग्गज

IPL 2020 RCB vs SRH: आईपीएल के 52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Bangalore) को 5 विकेट से हरा दिया. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में केवल 120 रन ही बना सके थे जिसके हैदराबाद की टीम ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. हैदराबाद की ओर से ऋद्धिमान साहा ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए, तो मनीष पांडे ने 26 रन की पारी खेली. आखिर में जेसन होल्डन ने 10 गेंद पर 26 रन बनाकर हैदराबाद को शानदार जीत दिला दी. हैदराबाद की टीम 15वें ओवर में ही जीत हासिल करने में सफल रहे. बता दें कि हैदराबाद के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की जिसके कारण पूरी आरसीबी टीम केवल 120 रन का स्कोर ही खड़ा कर पाई थी. दूसरी ओर हैदराबाद की पारी के दौरान एक ऐसी घटना भी घटित हुई जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल हैदराबाद पारी के 10वें ओवर में केन विलियमसन (Kane Williamson) के खिलाफ इसरु उडाना (Isuru Udana) ने एक गेंद ऐसी फेंकी जिसे देखकर क्रिकेट वर्ल्ड के दिग्गज हैरान रह गए.

IPL 2020: न्यूजीलैंड पूर्व सीमर और कमेंटेटर साइमन डल ने सूर्यकुमार यादव को दी यह अहम सलाह

हुआ ये कि 10वें ओवर में एक गेंद इसरु उडाना (Isuru Udana) ने बल्लेबाज विलियमसन को हाई फुटटॉस गेंद फेंकी जो कमर के ऊपर काफी थी जिसपर बल्लेबाज ने फाइन लेग की ओर शॉट खेला. यहां पर विलियमसन उम्मीद कर रहे थे कि अंपायर इस गेंद को नो बॉल देंगे लेकिन अंपायर ने ऐसा नहीं किया, जिससे विलियमसन पूरी तरह से हैरान रह गए. 


RCB vs SRH: यह गेंदबाज IPL में विराट कोहली को करता है सबसे ज्यादा परेशान, अबतक 7 बार भेज चुका है पवेलियन

इसरु उडाना की इस गेंद की चर्चा खूब सोशल मीडिया पर हुई, यहां तक कि क्रिकेट वर्ल्ड ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया और अंपायर के फैसले को लेकर चर्चा की. हरभजन सिंह ने उडाना की गेंद की वीडियो भी शेयर की है. उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा है, 'नहीं, यह वाकई में नो बॉ़ल नहीं है.' वहीं युवराज सिंह ने भी ट्वीट किया. युवी ने लिखा, 'मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि अंपायर ने गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया.'

वहीं जोफ्रा ऑर्चर ने एक शब्द में लिखा, नो बॉल, वहीं मिचेल मैक्लेनाघन ने भी ट्वीट कर अंपायर के इस फैसले का मजाक बनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​