RR vs RCB: रन लेते समय हुई गलतफहमी, एक ही छोर पर पहुंचे दोनों बल्लेबाज, फिर हुआ ऐसा..

IPL 2020 RCB v RR: आईपीएल 2020 (IPL 2020)  के 15वें मैच में राजस्थान (Rajasthan Royals) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में बैंगलोर के खिलाफ 6 विकेट पर 154 रन बनाए. आरसीबी की ओर से चहल ने 3 विकेेट लेकर राजस्थान के बल्लेबाज को ज्यादा बड़़ा स्कोर करने नहीं दिया.

RR vs RCB: रन लेते समय हुई गलतफहमी, एक ही छोर पर पहुंचे दोनों बल्लेबाज, फिर हुआ ऐसा..

RR vs RCB: रन लेते हुए हुई गलतफहमी, एक ही छोर पर पहुंचे दोनों बल्लेबाज, फिर हुआ ऐसा..

खास बातें

  • राजस्थान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में बनाए 154 रन
  • युजवेंद्र चहल ने लिए 3 विकेट
  • तेवतिया ने तेजी से बनाए रन

IPL 2020 RCB v RR: आईपीएल 2020 (IPL 2020)  के 15वें मैच में राजस्थान (Rajasthan Royals) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में बैंगलोर के खिलाफ 6 विकेट पर 154 रन बनाए. आरसीबी की ओर से चहल ने 3 विकेेट लेकर राजस्थान के बल्लेबाज को ज्यादा बड़़ा स्कोर करने नहीं दिया. लेकिन आखिर में राहुल तेवतिया ने अच्छे शॉट्स खेले जिसके कारण राजस्थान की टीम 154 रन पर पहुंच पाई. मैच के दौरान एक ऐसा नाट्किय लम्हा भी देखने को मिला जिसने फैन्स का खूब मनरंजन किया. दरअसल आरसीबी के फील्डरों ने एक फनी रन आउट छोड़ दिया. दरअसल हुआ ये कि राजस्थान की पारी के 19वें ओवर में इसुरु उदाना (Isuru Udana) ने पांचवीं गेंद पर जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) को पैड पर मारी, तो वहीं नॉन स्ट्राइक पर तेवतिया रन लेने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन गेंद ऑर्चर के पैर के पास ही थी. गेंदबाज उदाना गेंद को पकड़ने के लिए पहुंच चुके थे.ऐसे में जोफ्रा ने अपने क्रिज को  नहीं छोड़़ा लेकिन तेवतिया दौड़कर बल्लेबाजी एंड तक पहुंच गए थे. 

गेंदबाज उदाना गेंद को पकड़ा और नॉन स्ट्राइक एंड की तरफ फेंकना चाहा लेकिन वहां पर बैकअप के लिए कोई फील्डर मौजूद नहीं था. ऐसे में मौका पाककर तेवतिया ने फिर से दौड़ लगाई और नॉन स्ट्राइकर एंड पर पहुंचने की कोशिश करने लगे, लेकिन तभी कोहली दौड़कर नॉन स्ट्राइक एंड पर पहुंचते और उदाना ने थ्रो उनकी ओर फेंकी. लेकिन तबतक तेवतिया दम लगाकर दौड़कर सकुशल अपने क्रिज पर वापिस लौट आए. 

इस तरह से तेवतिया रन आउट होने से बच गए और कोहली (Virat Kohli) औऱ गेंदबाज एक दूसरे की निहारने लगे. कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर कॉमेडी ऑफ एरर्स के इस फनी दृश्य को देखकर अपनी हंसी नहीं छूपा पाए और ठहाके लगाकर हंसते हुए सुनाई दे रहे थे. देखें यह फनी वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​