IPL 2020: चहल ने किया एबी डिविलियर्स का मेकअप तो मंगेतर Dhanashree ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

IPL 2020: रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. चहल के पोस्ट काफी मजेदार होते हैं

IPL 2020: चहल ने किया एबी डिविलियर्स का मेकअप तो मंगेतर Dhanashree ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

युजवेंद्र चहल ने किया एबी डिविलियर्स का मेकअप तो मंगेकर धनश्री ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

खास बातें

  • एबी डिविलियर्स का मेकअप करते दिखे युजवेंद्र चहल
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने कमेंट कर किया रिएक्ट
  • आरसीबी का पहला मैच 21 सितंबर को हैदराबाद के साथ

IPL 2020: रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. चहल के पोस्ट काफी मजेदार होते हैं. इस बार लेग स्पिनर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का मेकअप करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो शेयर कर चहल ने कैप्शन में लिखा है, क्योंकि वह चाहते थे कि मैं उनका मै़कअप करूं.' वीडियो  पर फैन्स के काफी रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि चहल आरसीबी टीम के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो क्रिस मॉरिस के साथ मजेदार वॉक करते हुए नजर आ रहे थे. 

एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) वाले वीडियो को देखकर चहल की मंगेतर धनश्री (Dhanashree Verma) ने कमेंट किया और जो बात लिखी है वो काफी मजेदार है. धनश्री ने वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, 'राहत की बात है ... अब मुझे मेकअप कलाकारों से संपर्क नहीं करना पड़ेगा..' बता दें कि धनश्री और चहल एक दूसरे के वीडियो और तस्वीर पर कमेंट करते रहते हैं. 

एक तरफ जहां धनश्री सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो से तहलका मचा रखी है तो वहीं दूसरी ओर चहल अपने ह्यूमर वाले वीडियो और पोस्ट से फैन्स के बीच चहेते बने हुए हैं. आईपीएल 2020 में बैंगलोर की टीम का पहला मैच 21 सितंबर को हैदराबाद की टीम के साथ होना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में अबतक आरसीबी (RCB) एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. इस बार कोहली की कप्तानी में टीम आरसीबी नए इतिहास को लिखने की कोशिश में होगी. विराट कोहली (Virat Kohli) पर एक बार फिर टीम के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस करने का दवाब होगा. आईपीेएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले मैच में चेन्नई और मुंबई की टीम का आमना-सामना होने वाला है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.